Advertisment

Nora Fatehi : नोरा को गर्लफ्रेंड बनने के लिए सुकेश ने दिया था शानदार लाइफस्टाइल का ऑफर

अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कनेक्शन को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. दोनों एक्ट्रेसेस को लेकर कई सारे खुलासे हुए हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
45 3 4

Nora Fatehi( Photo Credit : Social Media)

अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कनेक्शन को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. दोनों एक्ट्रेसेस को लेकर कई सारे खुलासे हुए हैं. वहीं हाल ही में जैकलीन और नोरा ने 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है. जहां जैकलीन ने कहा कि सुकेश ने उन्हें गुमराह किया, वहीं नोरा ने भी उस शख्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुकेश के खिलाफ नोरा ने आरोप लगाया कि उसने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए एक बड़ा घर और एक शानदार लाइफस्टाइल का वादा किया था.  इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि सुकेश ने अपनी साथी पिंकी ईरानी के साथ मिलकर उनसे अनुचित फायदे की मांग की थी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan : शाहरुख खान को प्रमोशन के लिए नहीं चाहिए कपिल और सलमान का सहारा, जानें वजह...

आपको बतादें कि एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनकी साथी पिंकी ने बताया था कि कई अभिनेत्रियां सुकेश की देखभाल करने के लिए मर रही हैं और जैकलीन भी इस प्रस्ताव का इंतजार कर रही हैं.  इस बीच, जैकलीन ने कहा है कि उन्हें सुकेश के असली नाम के बारे में तब पता चला, जब उन्हें सुकेश की आपराधिक मामले के बारे में पता चला. उन्होंने कहा कि पिंकी को सुकेश की गतिविधियों के बारे में पता था लेकिन उसने यह बात उसे कभी नहीं बताई थी.

बता दें कि मुंबई की पिंकी ईरानी को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने नवंबर 2022 में गिरफ्तार किया था. सुकेश पर हाई-प्रोफाइल लोगों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है, जिसमें नोरा जैकलीन का नाम भी शामिल है. हालांकि दोनों हसिनाओं पर सुकेश के साथ रिश्ते और महंगे तोहफे लेने के आरोप लगाए गए हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें :  'Achha Sila Diya': 'अच्छा सिला दिया' सॉन्ग हुआ रिलीज, राजकुमार राव नोरा फतेही संग रोमांस करते आए नजर 

Sukesh Chandrasekhar pinky irani Nora Fatehi bollywood Bollywood News Jacqueline Fernandez
Advertisment
Advertisment