Advertisment

Shahrukh Khan : Pathaan का रियल ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, इससे पहले किया जा रहा लीक होने का दावा

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट तो अनाउंस कर ही दी गई है. लेकिन इसके साथ ही फैंस को फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार है.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
shahrukh khan pathaan

Pathaan trailer release date out( Photo Credit : Social Media)

Pathaan trailer release date : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट तो अनाउंस कर ही दी गई है. लेकिन इसके साथ ही फैंस को फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार है. जिसके रिलीज की तारीख भी सामने आ गई है. जिसकी वजह से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. साथ ही नेटिजन्स भी ट्रोलिंग के लिए तैयार हो गए हैं. आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में फैन-मेड ट्रेलर आउट किया गया था. जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली, जिसके बाद अब रियल ट्रेलर आउट होने की बारी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Deepika- John का दांव नहीं जाएगा खाली, Shahrukh Khan के साथ Pathaan भी होगी हिट!

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर!

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर एक सूत्र के जरिए जानकारी मिली है. जिसके मुताबिक, पठान का ट्रेलर 10 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाला है. ट्रेलर रिलीज के बाद पठान के बारे में चर्चा और भी बढ़ने की उम्मीद है. यह 2 मिनट 37 सेकेंड का होने वाला है. जो एक्शन सीक्वेंस, म्यूजिक और हीरोपंती से भरपूर होगा. 

Advertisment

फैन-मेड 'ट्रेलर' के बाद किया जा रहा ट्रेलर लीक होने का दावा

गौरतलब है कि फिल्म 25 जनवरी, 2023 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में इसकी रिलीज में ज्यादा समय नहीं बचा है, लेकिन फिर भी मेकर्स की तरफ से अभी तक न ट्रेलर रिलीज किया गया है और न ही इसकी रिलीज डेट अनाउंस की गई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें असल ट्रेलर बताया जा रहा है. फैन-मेड ट्रेलर के बाद अब एक और वीडियो ट्वीटर पर चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि यही रियल ट्रेलर है, जो लीक हो गया है. हालांकि, इस पर फिलहाल मेकर्स या फिल्म स्टार्स की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

आपको बताते चलें कि 'पठान' में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखने वाले हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • 'पठान' के ट्रेलर की रिलीज डेट आयी सामने
  • इससे पहले सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल
  • ट्रेलर लीक होने का किया जा रहा दावा
Pathaan Deepika Padukone Pathaan trailer release date pathaan trailer John Abraham shahrukh khan
Advertisment
Advertisment