Advertisment

जवान में विजय सेतुपति निभाएंगे अहम किरदार, ट्विटर से साफ हुई बात

शाहरुख खान ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, नयनतारा भी फिल्म का हिस्सा है. उन्होंने जवान के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
vdd  1

शाहरुख खान और विजय सेतुपति ( Photo Credit : social media)

शाहरुख खान की फिल्म जवान 2023 की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक हैं और अब, यह पक्का हो गया है कि किंग खान (Shah Rukh Khan) के साथ, फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Setupati) भी होंगे. फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं और इसमें नयनतारा (Nayantara) अहम भूमिका में हैं. पिछले कुछ हफ्तों से ऐसी अफवाहें आ रहीं हैं कि विजय सेतुपति (Vijay Setupati) 'जवान' (Jawaan) का हिस्सा हैं. शनिवार को एक्टर के पीआरओ ने इस खबर की पक्का करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, "यह साफ करना है कि #VijaySethupathi सर इस समय केवल #ShahRukhKhan सर के जवान में एक नेगिटिव रोल निभा रहे हैं और वह किसी और तेलुगु प्रोजेक्ट में नेगिटिव रोल नहीं निभा रहे हैं जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है."

Advertisment

शाहरुख खान ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, नयनतारा भी फिल्म का हिस्सा है. उन्होंने जवान के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की, लेकिन उल्लेख किया कि यह एक अलग तरह की फिल्म थी.  अभी कहना जल्दबाजी होगी. अभी भी काफी लम्बा रास्ता पड़ा है. मैं आपको जवान के बारे में इतना कुछ नहीं बता सकता, सिवाय इसके कि मैं एक अभिनेता के रूप में बहुत अच्छा समय बिता रहा हूं.

ये भी पढ़ें-फिल्म के जरिए खुद को किया था व्यक्त, रक्षाबंधन के निर्माता ने लोगों को दिया जवाब

'मेरे और एटली के बीच अच्छी केमिस्ट्री'

Advertisment

निर्देशक एटली, यह एक अलग तरह की फिल्म है. सबने उनका काम देखा है. वह बहुत ही शानदार फिल्म बनाते हैं, इस फिल्म में काम करना मेरे लिए एक जोनर होगा. इसलिए मैं इस फिल्म में काम करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि मेरे और एटली के बीच अच्छी केमिस्ट्री है. हमने जवान के लिए जो कुछ भी किया है वह काफी रोमांचक है. जवान के अलावा, शाहरुख की आने वाली फिल्मों में पठान और डंकी शामिल हैं. 

HIGHLIGHTS

  • फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं
  • नयनतारा भी फिल्म का हिस्सा है
  • एटली और शाहरुख के बीच अच्छी केमिस्ट्री
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Nayantara Jawan vijay setupati shahrukh khan
Advertisment
Advertisment