Advertisment

Shahrukh Khan: फिल्म डंकी को लेकर फैन ने किया सवाल, शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब

एक्स पर 'आस्क एसआरके' सेशन के दौरान जब एक फैन ने पूछा कि जवान की सफलता के बाद डंकी क्या खास लेकर आएगी तो शाहरुख खान ने ऐसा जवाब दिया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
shah rukh khan

Shahrukh Khan( Photo Credit : FILE PHOTO)

Advertisment

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अच्छी बातचीत करने के लिए अक्सर अपने एक्स पर 'आस्क एसआरके' सेशल आयोजित करते हैं. इसी तरह, आज, 22 सितंबर को, अभिनेता ने इंटरैक्टिव सेशन की मेजबानी की, जहां उनसे जवान, फैनमेड मीम्स और उनकी आगामी फिल्म डंकी के बारे में कई सवाल पूछे गए. सेशन के दौरान, एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि जवान की भारी सफलता के बाद डंकी क्या खास लेकर आएगी. इसपर बॉलीवुड के बादशाह ने ये जवाब दिया. एक्स पर 'आस्क एसआरके' सेशन के दौरान जब एक फैन ने पूछा कि जवान की सफलता के बाद डंकी क्या खास लेकर आएगी तो शाहरुख खान ने ऐसा जवाब दिया.

publive-image

शाहरुख खान के एक फैन ने पूछा सवाल

'आस्क एसआरके' के दौरान शाहरुख खान के एक फैन ने पूछा, सर डंकी मैं ऐसा क्या होने वाला है. जिस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा, डंकी में राजू हिरानी हैं, और क्या चाहिए. शाहरुख के जवाब पर कमेंट करते हुए, एक फैन ने लिखा, डंकी एसआरके और आरकेएच कॉम्बो है. एक अन्य ने कमेंट किया, राजू हिरानी और शाहरुख खान का एक स्वप्निल कोलाब्रेशन है, जो हम हमेशा से चाहते थे. डंकी के लिए शाहरुख को हिरानी के साथ काम करते हुए देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. 

22 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म डंकी

जवान की रिलीज के बाद के इवेंट में डंकी के बारे में बोलते हुए, शाहरुख ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी की रिलीज डेट की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि यह फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. एक्टर ने कहा, हमने 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस पर शुरुआत की. यह एक अच्छा, शुभ दिन है. फिर भगवान कृष्ण के जन्मदिन, जन्माष्टमी पर, हमने यह फिल्म रिलीज़ की, और अब, क्रिसमस पर, हम डंकी लाएंगे. राष्ट्रीय एकता रखता हूं. वैसे भी जब मेरी फिल्म रिलीज होती है तो ईद होती है.

Source : News Nation Bureau

shahrukh khan शाहरुख खान shahrukh khan video Dunki rajkumar hirani Shahrukh Khan dunky फिल्म डंकी shahrukh khan films Shahrukh Khan interview शाहरुख खान इंटरव्यू
Advertisment
Advertisment