Advertisment

शाहरुख खान के साथ अपने कैमियो को याद कर तब्बू ने खोले कई राज, बोलीं- हम सभी को महंगे गिफ्ट..

Shahrukh Khan gave expensive gifts: तब्बू ने शाहरुख खान के साथ फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम में एक विशेष भूमिका निभाई थी. वह अगली बार अजय देवगन के साथ औरों में कहां दम था में नजर आएंगी.

author-image
Garima Sharma
New Update
Shahrukh Khan gave expensive gifts

Shahrukh Khan gave expensive gifts( Photo Credit : File photo)

साल 2007 की मसाला फिल्म ओम शांति ओम आज भी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने न केवल 55वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में पुरस्कार जीता, बल्कि यह कई सीन्स और गानों में कई भारतीय फिल्मी हस्तियों की कैमियो अपीयरेंस के लिए भी कमाल का है. एक मीडिया आउटलेट से बात करते हुए, अभिनेत्री तब्बू, जिन्होंने फिल्म में एक विशेष भूमिका भी निभाई, तब्बू ने खुलासा किया कि उन सभी को किंग खान से महंगे उपहार मिले थे. 

Advertisment

शाहरुख खान ने कैमियो लिए तब्बू को दिया तोहफा

फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम के आखिरी गाने दीवानगी दीवानगी में कई बॉलीवुड सेलेब्स को कैमियो करते हुए देख गया था. रानी मुखर्जी से लेकर प्रियंका चोपड़ा, शबाना आज़मी, विद्या बालन, सुष्मिता सेन और अन्य ने शाहरुख खान के साथ गाने पर ठुमके लगाए थे. एक्ट्रेस तब्बू ने भी इस गाने में कैमियो किया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में तब्बू ने खुलासा किया कि  बहुत सारे फैंस उन्हें शाहरुख के साथ देखने के लिए बेताब थे. ऐसे में इस गाने के लिए मौका मिला. 

दिवांगी दिवांगी गाने के लिए सभी को उपहार मिले 

सितारों से सजे गाने की शूटिंग के बारे में बात करते हुए, तब्बू ने कहा एक शॉट हम सबने किया था. मैंने इसे फराह के लिए किया और हां, यह बहुत मजेदार था. उन्होंने मेरे लिए कुछ बेहतरीन कपड़े, शानदार हेयर और मेकअप बनाया और हमें शाहरुख खान से बहुत महंगे उपहार मिले. क्रू एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू को याद किया कि कैसे अजय देवगन ने भोला के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनके एक्टिंग की तारीफ की थी. जब वे सभी एक साथ बैठे थे, तो दृश्यम 2 अभिनेता ने उनकी तारीफ कर सभी को शॉक कर दिया. 

फिल्म औरों में कहां दम था में दिखेंगी तब्बू

उसने अभिनेता के साथ अपने बंधन के बारे में भी खोला और कहा कि भले ही वे लोग अलग-अलग हैं, लेकिन एक बंधन है जो किसी भी चीज़ से परे है. यह वह जागरूकता है जो हम साझा करते हैं या हम एक-दूसरे के लिए क्या महसूस करते हैं. यह पूरी तरह से अलग समीकरण है. कुछ चीजों में हमारी पसंद समान है. हो सकता है कि हम कुछ चीजों पर सहमत न हों,” उसने स्पष्ट किया. अजय और तब्बू अगली बार रोमांटिक थ्रिलर फिल्म औरों में कहां दम था में जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर के साथ दिखाई देंगे.

Source : News Nation Bureau

celebs for cameo in Om Shanti Om Om Shanti Om ओम शांति ओम में कैमियो Tabbu Movies Shahrukh Khan gave expensive gifts शाहरुख खान shahrukh khan
Advertisment