Advertisment

Pathaan Screening: पठान की रखी गई प्राइवेट स्क्रीनिंग, शाहरुख -गौरी के साथ आर्यन खान भी आए नजर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म पठान (Pathaan) रिलीज से कुछ दिन दूर है और एक्शन-थ्रिलर को लेकर उत्साह दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Shah Rukh Khan- Deepika Padukone

Shah Rukh Khan- Deepika Padukone( Photo Credit : social media)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म पठान (Pathaan) रिलीज से कुछ दिन दूर है और एक्शन-थ्रिलर को लेकर उत्साह दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. जहां सुपरस्टार के फैन्स को फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सिर्फ एक सप्ताह से अधिक का इंतजार करना होगा, वहीं शाहरुख के परिवार को सोमवार को प्रीव्यू स्क्रीनिंग में इसे देखने का मौका मिला. एक्टर की पत्नी गौरी खान, उनके बच्चों सुहाना खान और आर्यन खान, पठान की प्राइवेट स्कीनिंग देखने पहुंचे. फिल्म रिलीज  से पहले इसकी प्राइवेट स्क्रीनिंग (Pathaan Screening) मुंबई में यश राज स्टूडियो में रखी गई. स्क्रीनिंग में शाहरुख के साथ उनकी बहन शहनाज खान और सास सविता छिब्बर भी मौजूद थीं. स्क्रीनिंग के लिए, शाहरुख और आर्यन अपनी सफेद टी-शर्ट में जुड़ गए. सुहाना ने इसे जैकेट और मैचिंग जॉगर्स में कैजुअल लुक रखा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्क्रीनिंग में शाहरुख के छोटे बेटे अबराम भी मौजूद थे. 

Advertisment

इससे पहले, ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' (Ask srk) सेशन के दौरान, शाहरुख ने साझा किया था कि अबराम को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया. जब एक फैंस ने पूछा कि अबराम ने ट्रेलर पर कैसी प्रतिक्रिया दी, तो अभिनेता ने जवाब दिया, "छोटे वाले को जेट पैक सीक्वेंस सबसे ज्यादा पसंद आया ... वह सोचता है कि मैं दूसरे दायरे में जा सकता हूं! #पठान." आस्क सेशन के दौरान फैंस ने शाहरुख से कई सवाल किए, जिसमें एक यूजर ने शाहरुख से उनकी पहली गर्लफ्रेंड के बारे में भी पूछा,  शाहरुख ने इसके जवाब में कहा था, मेरी पहली गर्लफ्रेंड गौरी ही थी. 

ये भी पढ़ें-Malaika Arora: मलाइका ने दिल्ली के तापमान की मुंबई से की तुलना, करिश्मा ने ऐसे किया रिएक्ट

बुर्ज खलीफा में चलाया गया ट्रेलर

Advertisment

पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.  सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत, फिल्म में आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में चलाया गया और इसे देखने के लिए शाहरुख भी मौजूद थे. यहां तक ​​कि उन्होंने अपने आइकोनिक पोज को भी बरकरार रखा और "झूम जो पठान" गाने का हुक स्टेप किया.

शाहरुख (Shah Rukh Khan)  फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. लेकिन, इस बार उन्होंने फिल्म के बारे में जागरूकता फैलाने का एक अलग तरीका चुना है, जो चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से सीधे रूबरू हो रहे हैं. फिल्म अपने पहले गाने बेशरम (Besharam) के बाद से ही सुर्खियों में हैं. देश में बेशरम गाने में दीपिका के भगवा रंग को लेकर भी खूब विवाद हुआ. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फैंस  इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है लगभग 50, हजार दर्शक फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख सकते हैं.

 

Advertisment

Pathaan Deepika Padukone film Pathaan release date pathaan screening shahrukh khan news nation bollywood news Bollywood News
Advertisment
Advertisment