Advertisment

Shah Rukh Khan King: स्पेन में किंग की शूटिंग कर रहे शाहरुख खान, सेट से लीक हुई तस्वीर 

Shahrukh Khan is shooting for King: शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना के साथ फिल्म किंग की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
shahrukh khan king

Shahrukh Khan is shooting for King ( Photo Credit : file photo)

Advertisment

साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक हिट फिल्में देने के बाद शाहरुख खान अब अपनी एक और फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और उनके फैंस का मानना ​​है कि उन्होंने अपना ध्यान सुजॉय घोष डायरेक्टेड किंग पर दे रहे हैं. एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जिससे उनके फैंस को यकीन हो गया है कि वह स्पेन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. एक्स पर एक यूजर ने शाहरुख की एक तस्वीर पोस्ट की.

Advertisment

किंग के सेट से तस्वीर लीक

शनिवार को, ट्विटर के नाम से जाने जाने वाले एक्स पर एक यूजर ने शाहरुख की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दावा किया गया कि यह किंग के सेट की है. पोस्ट में यह भी दावा किया गया कि अभिनेता ने स्पेन में प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है. पोस्ट में लिखा था, किंग के सेट से पहली लीक तस्वीर. शाहरुख फिलहाल स्पेन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. 

Advertisment

ब्लू सूट पहने दिखें शाहरुख खान

तस्वीर में शाहरुख कुछ लोगों के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. वह एक स्मार्ट ब्लू सूट पहने हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि यह सीन किसी खूबसूरत जगह पर शूट की गई है, जिसमें खूबसूरत नीले पानी और पहाड़ों की झलक दिखाई दे रही है. तस्वीर की सच्चाई के बारे अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. हालकी मेकर्स की ओर से इसे लेकर अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

शाहरुख सुहाना के साथ मुंबई से रवाना हुए

Advertisment

यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि शाहरुख पिछले हफ्ते सुहाना के साथ मुंबई से रवाना हुए थे. 30 मई को शाहरुख, जो अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा ट्रॉफी जीतने के बाद खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं, अपने परिवार और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ सुबह-सुबह मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखे गए. आर्यन और सुहाना को एयरपोर्ट पर एक ही कार में आते देखा गया. उनके साथ गौरी खान, पूजा और उनकी पूरी टीम थी. अभिनेता अंबानी की प्री-वेडिंग यूरोपियन क्रूज पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

शाहरुख खान की किंग शाहरुख खान Shahrukh Khan film King Shahrukh Khan shooting for King shahrukh khan ki movie shahrukh khan
Advertisment
Advertisment