logo-image
लोकसभा चुनाव

रितेश सिधवानी की मां को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शाहरुख खान, करण जौहर और सुहाना भी दिखें साथ 

Ritesh Sidhwani mother last rites: प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां का शुक्रवार को निधन हो गया. शाहरुख खान, करण जौहर सुहाना खान को निर्माता के घर पर देखा गया.

Updated on: 19 May 2024, 08:43 PM

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर रितेश सिधवानी की मां लीलू सिधवानी का 17 मई को निधन हो गया. उन्हें मुंबई के खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. रविवार को शाहरुख खान को पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान के साथ मुंबई में मेकर के आवास पर जाते देखा गया. इस दौरान करण जौहर को भी रितेश के घर पर जाते देखा गया. रितेश फरहान अख्तर के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट के को फाउंडर हैं. रविवार को पपराजी ने शाहरुख खान, गौरी खान और करण जौहर की कार को उनके आवास से बाहर निकलते देखा. सुहाना खान भी अलग कार में नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शनिवार को सैफ अली खान और करीना कपूर सफेद कपड़े पहने अपनी कार से रितेश के घर पहुंचते दिखे. फिल्म निर्माता फरहान अख्तर और जोया अख्तर को भी अपनी कार में प्रवेश द्वार पर पहुंचते देखा गया. कुछ अन्य चेहरे जो रितेश के घर पर देखे गए वे थे कुणाल खेमू और सोहा अली खान. शुक्रवार को अस्पताल जाने वाले अन्य सितारों में शिबानी दांडेकर, निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा, अभिनेता चंकी पांडे, मलायका अरोड़ा और एक्सपीरियंस सॉन्ग राइटर जावेद अख्तर शामिल थे.

अंतिम संस्कार 18 मई को सांताक्रूज़ हिंदू श्मशान में हुआ

अंतिम संस्कार 18 मई को सांताक्रूज़ हिंदू श्मशान में हुआ. परिवार ने एक आधिकारिक नोट जारी किया, जिसमें लिखा था, हमें 17 मई 2024 को श्रीमती लीलू सिधवानी के निधन की अनाउंसमेंट करते हुए गहरा दुख हो रहा है. प्रार्थना 18 मई 2024 को की जाएगी." दोपहर 3.15 बजे क्वांटम पार्क आरजी लेवल पर. शाम 4.30 बजे सांताक्रूज़ हिंदू श्मशान में अंतिम संस्कार किया जाएगा. क्वांटम पार्क का पता: आरजी लेवल, यूनियन पार्क, खार वेस्ट. शाहरुख ने रितेश के साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें डॉन, डॉन 2 और रईस शामिल हैं. अभिनेता को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में देखा गया था.