Advertisment

Pathaan day 4 box office collection : Shahrukh Khan ने 5 दिन के अंदर फिर संभाली बादशाह की गद्दी, बड़ी- बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में रह गईं पीछे

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म का बेहतरीन प्रदर्शन नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रहा है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
pathaan day 4 box office collection

Pathaan day 4 box office collection( Photo Credit : Social Media)

Pathaan day 4 box office collection : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म का बेहतरीन प्रदर्शन नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रहा है. 'पठान' के कलेक्शन में लगातार जबरदस्त इजाफा देखने को मिल रहा है. जिसे पूरे चार सालों के बाद शाहरुख की बेहतरीन वापसी के तौर पर देखा जा रहा है. हाल ही में खबर आ रही है कि किंग खान की 'पठान' ने दुनियाभर में ₹429 करोड़ की कमाई (Pathaan box office collection) कर ली है. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही भारत में ₹250 करोड़ का आंकड़ा भी पार करने वाली है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt के लिए इस हद तक गए Shahrukh Khan!

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहरुख की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, "पठान: दुनिया भर में 4 दिनों में कुल ₹429 करोड़ की कमाई...पठान की कमाई भारत में : ₹265 करोड़ और विदेशी में : ₹164 करोड़. कुल मिलाकर दुनियाभर में ₹429 करोड़ हुए."

Advertisment

इसके अलावा तरन ने एक और ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने पठान का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "पठान न्यू माइलस्टोन : सबसे तेजी से ₹250 करोड़ हिट करने के लिए...फिर से केजीएफ 2, बाहुबली 2, दंगल को पीछे छोड़ दिया..." साथ ही उन्होंने पिछली कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट जारी की है. जिन्हें इस आंकड़ें को छूने में 7-10 दिन लग गए थे, जिसे 'पठान' ने केवल पांच दिन में ही कलेक्ट कर लिया. 

गौरतलब है कि 'पठान' को 25 जनवरी को पर्दे पर रिलीज किया गया था. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म को ₹225 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है. रिलीज के पहले दिन ही थिएटर में फैंस की बंपर भीड़ देखने को मिली थी. वहीं, फिल्म शुरू होते ही लोगों का उत्साह देखने लायक था. जिसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शाहरुख की 'पठान' का डे 4 कलेक्शन आया सामने
  • दुनियाभर में फिल्म ने किया ₹429 करोड़ का कलेक्शन
  • भारत में 'पठान' ने अपने चौथे दिन में की इतनी कमाई
Pathaan day 4 box office collection Pathaan Shah Rukh Khan Pathaan Shah Rukh Khan Deepika Padukone bollywood Pathaan day 4 Bollywood News
Advertisment
Advertisment