Advertisment

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी में दिखा किंग खान का नया लुक, फैंस बोलें- 'जॉनी डेप की कॉपी' 

shahrukh khan new look : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे, आज इटली में उनकी प्री-वेडिंग का आखिरी दिन था, जहां शाहरुख खान भी अपने परिवार के साथ नजर आए.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
shahrukh khan new look

shahrukh khan new look ( Photo Credit : file photo)

Advertisment

शाहरुख खान हाल ही में इटली में एक लग्जरी क्रूज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दूसरे चरण में शामिल होने के लिए रवाना हुए. उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान और अबराम खान भी थे. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान इटली में रणबीर कपूर से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कुछ कुछ होता है के अभिनेता ने अपना नया लुक भी दिखाया, जिसके तुरंत बाद कई फैंस ने उनकी तुलना हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप से की.

Advertisment

नेवी ब्लू सूट पहने नजर आए किंग खान

हमेशा की तरह शानदार दिख रहे शाहरुख ने नेवी ब्लू सूट पहना था और उसके साथ सफेद दुपट्टा पहना था. दूसरी ओर, रणबीर ने बेज रंग का आउटफिट पहना था. लग्जरी क्रूज शिप इटली से फ्रांस के दक्षिण तक 4,380 किलोमीटर लंबा सफर तय कर रहा है. क्रूज पार्टी में शामिल होने वाले 800 मेहमानों में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे, करण जौहर, जान्हवी कपूर, बोनी कपूर और दिशा पटानी शामिल थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverseinsta)

Advertisment

फिल्म किंग पर काम कर रहे शाहरुख खान

इस बीच, मार्च 2024 में, अंबानी परिवार ने जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक शानदार प्री-वेडिंग पार्टी रखी. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई, 2024 को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे. इस बीच, शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो चर्चा है कि उनकी अगली फिल्म सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली किंग होगी. हालांकि, आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

Source : News Nation Bureau

Anant Ambani-Radhika Merchant Anant Ambani wedding shahrukh khan new look shahrukh khan in ambani party Anant Ambani-Radhika Merchant cruise party shahrukh khan
Advertisment
Advertisment