Advertisment

Pathan OTT Release: ओटीटी पर इस तारीख को आ रही पठान!

पर्दे पर धूम मचाने के बाद अब पठान जल्द OTT पर आएगी. इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैन्स काफी एक्साइटेड हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
pathan ott release

शाहरुख खान ( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Shahrukh Khan Pathan on OTT: पर्दे पर धूम मचाने के बाद अब पठान जल्द OTT पर आएगी. इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. क्योंकि जो अभी तक फिल्म नहीं देख पाए हैं उनके लिए एक अच्छा चांस होगा और जो सलमान भाई और शाहरुख को दोबारा साथ देखना चाहते हैं उन्हें भी दोबारा मौका मिल जाएगा कि रिवाइंड और फॉरवर्ड कर कर के देखें. लंबे समय बाद शाहरुख खान की किसी भी ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी तबाही मचाई है. यह फिल्म 50 दिन से बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. इसके बाद रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' आई लेकिन वे शाहरुख की पठान को नहीं हिला पाई.

Advertisment

ओटीटी पर कब होगी रिलीज?

अभी तक ऑफीशियली तो किसी डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि Pathan 22 मार्च को Amazon Prime पर रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म थिएटर्स में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. 50 दिन ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद अब पठान ओटीटी पर रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में है. इस फिल्म को रिलीज के 56 दिन बाद ओटीटी पर रिलीज करने के बारे में बातें चल रही हैं.

Amazon Prime ने दी हिंट

Advertisment

अमेजन प्राइम ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सीन तो अलग-अलग फिल्मों के इस्तेमाल किए गए हैं लेकिन एक विंडो में शाहरुख, एक में दीपिका और एक विंडो में जॉन अब्राहम गोली चलाते दिख रहे हैं. इससे साफ है कि अमेजन भी पठान की प्रमोशन में जुट गया है और यह फिल्म उनके प्लैटफॉर्म पर जल्द ही रिलीज होने वाली है. 

Pathan Box office collection

Advertisment

रिलीज हुए 50 दिन हो चुके हैं और यह फिल्म कई जगह अभी तक थिएटर्स में है. केवल देश ही नहीं विदेश में भी यही हाल है. करीब 20 देशों में अब भी पठान की स्क्रीनिंग चल रही है. देशभर में हुई कलेक्शन की बात करें तो फिल्म के खाते में 540 करोड़ रुपए जा चुके हैं.

Pathan shahrukh khan
Advertisment
Advertisment