logo-image
लोकसभा चुनाव

सुहाना खान के बॉयफ्रेंड के लिए शाहरुख खान ने रखी ये शर्तें, क्या अगस्त्य नंदा ने मानी एक्टर की बात?

Shahrukh Khan conditions for Suhana Khan boyfriend: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, इस मौके पर जानिए किंग खान ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड के लिए क्या नियम बनाए हैं.

Updated on: 22 May 2024, 06:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं. हर पिता की तरह किंग खान भी अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं. इसलिए उन्होंने अपनी बेटी के होने वाले बॉयफ्रेंड के लिए कुछ शर्तें रखी हैं. सुहाना खान के 24वें जन्मदिन पर आइए उन 7 नियमों की यादों में चलते हैं जो उनके पिता शाहरुख खान ने उनके प्रेमी के लिए निर्धारित किए थे. शाहरुख के एक पुराने इंटरव्यू में अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड के लिए बताए गए नियमों के बारे में बताते है. खैर, अफवाहों की मानें तो सुहाना फिलहाल अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ रिलेशनशिप में हैं.

सुहाना खान के बॉयफ्रेंड के लिए शाहरुख खान की शर्त!

सुहाना खान,जो आज 24 साल की हो गईं, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी हैं. जो उन्हें एक राजकुमारी बनाता है. सुहाना को डेट करने के लिए उनके पिता ने कुछ नियम और शर्ते बनाई. सुहाना और अगस्त्य को कथित तौर पर अपनी पहली फिल्म द आर्चीज़ (2023) की शूटिंग के दौरान सेट पर प्यार हो गया. जैसा कि हम लवबर्ड्स से कंफर्मेशन का वेट कर रहे हैं, यहां शाहरुख के 7 नियम हैं जिनका हम आशा करते हैं कि अगस्त्य ने पालन किया होगा.

सुहाना का बॉयफ्रेंड जॉब करने वाला होना चाहिए

शाहरुखान की पहले शर्तों के हिसाब से सुहाना का बॉयफ्रेंड काम धाम करने वाला होना चाहिए. खैर, अगस्त्य ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सुहाना के साथ की थी और अब वह अपनी दूसरी फिल्म एककिस के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन मशहूर फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन कर रहे हैं.  जहां एक्टर का वादा था कि अगर मैं उन्हें पसंद नहीं करता हूं तो उन्हें मुझे भरोसा दिलाना होगा कि वह मेरी बेटी को खुश रखेंगे.

बेटी के लिए जेल जाने को तैयार हैं एक्टर

वहीं शाहरुख की तीसरी शर्त के मुताबिक, सुहाना का पार्टनर ऐसा नहीं होना चाहिए जो उन्हें हर जगह शामिल न करें. शाहरुख के मुताबिक, वह उसे एक वकील भी रखना चाहिए. एक्टर के मुताबिक सुहाना का बॉयफ्रेंड उन्हें प्रिंसेज की ट्रीट करने वाला होना चाहिए. न कि अपनी जीत समझे. अगली शर्त के मुताबिक, शाहरुख खान अपनी बेटी के लिए जेल जाने को तैयार हैं, अगर उनका बॉयफ्रेंड उन्हें तकलीफ देता है तो वह उन्हें तकलीफ देकर जेल भी जा सकते हैं. वहीं आखिरी शर्ते में एक्टर का कहना है कि तुम उसके साथ जो भी करोगे, मैं तुम्हारे साथ करूंगा.