Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अंबानी की शादी के लिए न्यूयॉर्क से लौटे शाहरुख खान, कलिना एयरपोर्ट पर दिखे एक्टर

Shahrukh Khan in Ambani wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से कुछ घंटे पहले, शाहरुख खान इस बड़े कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shahrukh Khan in Ambani wedding

Shahrukh Khan in Ambani wedding ( Photo Credit : file photo)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. अंबानी परिवार ने इस बड़े कार्यक्रम के लिए कार्दशियन बहनों, यूनाइटेड किंगडम के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन और गायक रेमा और लुइस फोंसी जैसी कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को इनवाइट किया है. इस बीच, शाहरुख खान, जो हाल ही में अपनी बेटी सुहाना खान के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे थे, 12 जुलाई को अनंत और राधिका की शादी से पहले आधी रात के आसपास मुंबई पहुंच गए हैं.

Advertisment

न्यूयॉर्क लौटे शाहरुख खान

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, शाहरुख खान कलिना एयरपोर्ट से बाहर आए और परिसर में कड़ी सुरक्षा के बीच जल्दी से अपनी कार में सवार हो गए. हालांकि हम उन्हें स्पष्ट रूप से नहीं देख पाए, लेकिन शाहरुख एक काले रंग की छतरी के पीछे छिप गए. शाहरुख के साथ एयरपोर्ट पर उनकी सास सविता छिब्बर भी थीं. किंग खान जल्दी से अपनी कार में बैठ गए और वे दोनों चले गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुहाना के साथ कर रहे शूटिंग

हाल ही में, शाहरुख खान का अपनी बेटी, अभिनेत्री सुहाना खान के साथ न्यूयॉर्क में समय बिताते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. पिता-पुत्री की जोड़ी NYC के एक स्टोर में जूते खरीद रही थी. एक कंटेंट क्रिएटर, जिसने उन्हें देखा और इंस्टाग्राम पर उनकी क्लिप पोस्ट की, ने खुलासा किया कि शाहरुख ने उस पल के दौरान अपने आस-पास के सभी लोगों से बात की. शाहरुख खान और सुहाना खान एक आगामी एक्शन थ्रिलर, किंग में एक साथ काम करेंगे. वे NYC में इसके प्री-प्रोडक्शन की तैयारी भी कर रहे थे.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज यानी 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स इलाके के पास जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. अनंत और राधिका की शादी के बाद, जोड़े के अगले दो दिनों में दो और समारोह होंगे, जिनमें 13 जुलाई और 14 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 'मंगल उत्सव' शामिल हैं.

Source : News Nation Bureau

Shahrukh Khan returned from New York shahrukh khan gauri khan shahrukh khan Shahrukh Khan in Ambani wedding
Advertisment
Advertisment