Advertisment

Anand Pandit birthday : बर्थडे पार्टी में शामिल होंगे शाहरुख समेत तीनों खान, अजय देवगन का नाम भी आया सामने

आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी की तैयारियां जोरों पर हैं, जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां एक साथ नजर आने वाली हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Shahrukh khan

Shahrukh khan( Photo Credit : File photo)

फिल्म इंडस्ट्री इस बार मेकर और रियल एस्टेट डेवलपर आनंद पंडित के जन्मदिन के सम्मान में एक और स्टार-स्टडेड उत्सव के लिए तैयार है. एक विशेष स्कूप में पता चला है कि जन्मदिन समारोह में बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल होने वाले हैं, जिनमें सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और कई अन्य शामिल हैं. जो एक ग्लैमरस और हाई-प्रोफाइल इवेंट होने का वादा कर रही है. जानकारी के मुताबिक, 21 दिसंबर को आनंद पंडित का 60वां जन्मदिन की पार्टी होने वाली है.

Advertisment

आनंद पंडित का 60वां जन्मदिन की पार्टी

जानकारी के मुताबिक, 21 दिसंबर को आनंद पंडित का 60वां जन्मदिन की पार्टी होने वाली है. सितारों से सजी लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई अन्य दिग्गज शामिल हैं. इससे पहले, यह खुलासा किया गया था कि अमिताभ बच्चन इस इवेंट की अध्यक्षता करेंगे.

पार्टी में होंगे शाहरुख, सलमान, आमिर खान

Advertisment

पंडित ने खुद सोशल मीडिया पर यह रोमांचक खबर साझा की और सीनियर बच्चन के इंवेटेशन को स्वीकार करने के लिए आभार व्यक्त किया. एक इमोशनल ट्वीट में, पंडित ने याद करते हुए कहा, मैं उनसे पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर मिला था. त्रिशूल की विजय ने मुझे मेरे पागल सपनों पर विश्वास दिलाया. अब सालों से हमारी गहरी दोस्ती ऐसा महसूस करती है जैसे लाइफ ने एक चक्र पूरा कर लिया है, मेरी विनम्र सभा की शोभा बढ़ाने को स्वीकार करने के लिए धन्यवाद.

पार्टी में विशाल और शेखर का म्यूजिक होगा

शहर में फैल रही अफवाहें एक शानदार उपनगरीय होटल में चल रहे उत्सव की ओर इशारा करती हैं, जिसे इस अवसर के लिए विशेष रूप से बदल दिया गया है. इस इवेंट में आनंद पंडित के बॉलीवुड बिरादरी के कई दोस्तों और सहकर्मियों के शामिल होने की उम्मीद है. कई रिपोर्टों से पता चलता है कि पार्टी का म्यूजिक विशाल और शेखर द्वारा तैयार किया जाएगा. उम्मीद है कि मेजबानी की जिम्मेदारी मशहूर सिगंर और पंडित के करीबी दोस्त सोनू निगम निभाएंगे. 

Advertisment

जैसे ही वह अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं, यह शाम और भी खास हो गई है, जो दोहरे महत्व से गूंज रही है. यह उनकी रियल एस्टेट कंपनी लोटस डेवलपर्स के दो दशक पूरे होने का भी प्रतीक है.

Source : News Nation Bureau

Anand Pandit birthday सलमान खान आमिर खान Shahrukh Khan Salman Khan Amir Khan शाहरुख खान Salman khan in anand party Anand Pandit shahrukh khan in Anand Pandit birthday party Anand Pandit birthday party
Advertisment
Advertisment