Advertisment

Shah Rukh Khan : बेटे आर्यन खान के साथ शाहरुख खान ने शेयर की स्क्रीन, सामने आया वीडियो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी शानदार एक्टिंग के बदौलत अपने फैंस के दिलों में राज करते हैं. इस बीच एक्टर अपने लाडले बेटे आर्यन के साथ काम करने को लेकर खबरों में बने हुए हैं. दरअसल, आर्यन खान ने डायवोल एक्स के लिए कमर्शियल का निर्देशन किया है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
239 34914

Shah Rukh Khan, Aryan Khan( Photo Credit : Social Media)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी शानदार एक्टिंग के बदौलत अपने फैंस के दिलों में राज करते हैं. इस बीच एक्टर अपने लाडले बेटे आर्यन के साथ काम करने को लेकर खबरों में बने हुए हैं. दरअसल, आर्यन खान ने डायवोल एक्स के लिए कमर्शियल का निर्देशन किया है, जिसे 'सीमित रिलीज लक्जरी स्ट्रीटवियर' के रूप में जाना जाता है. इतना ही नहीं इस कमर्शियल में आर्यन खान भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में आर्यन खान ब्लैकबोर्ड पर अपने विचार को लिखते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें बाद में उनके पिता बादशाह खान की धमाकेदार एंट्री होती है, जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @dyavol.x

यह भी पढ़ें : दिल दियां गल्लां: संदीप बासवाना और जसजीत बब्बर ने ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड के बारे में की बात

शाहरुख खान  इंटरव्यू -

Advertisment

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले, आर्यन (Aryan Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि उन्होंने अपना पहला प्रोजेक्ट पूरा कर लिया है, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म होगी. 2019 में, शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन के साथ माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद आर्यन के करियर की महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि, 'आर्यन एक अभिनेता नहीं बनना चाहते.' उन्होंने ये भी कहा कि 'हालांकि आर्यन एक अच्छे राइटर हैं, लेकिन अभिनेता बनने के लिए जो कुछ चाहिए वो उनमें नहीं है.'

 उन्होंने आगे कहा, 'वो यह भी जानतें हैं कि वो एक अच्छे लेखक हैं.' इसके अलावा भी उन्होंने काफी कुछ शेयर किया था. एक्टर का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. किंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जवान के लिए काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती है. 

यह भी पढ़ें : Krishna Mukherjee Bikni look:टीवी की इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, यहां देखें तस्वीरें 

Advertisment

Bollywood Today News In Hindi Shah Rukh Khan news-nation Aryan Khan bollywood today news bollywood
Advertisment
Advertisment