Advertisment

आराध्या के जन्मदिन पर अबराम ने कहा कुछ ऐसा कि इमोशनल हो गए 'बिग बी'

खास बात ये है कि अबराम, आराध्या के जन्मदिन के मौके पर अकेले वहां पहुंचे थे. पिछले साल आराध्या के छठे जन्मदिन पर शाहरुख भी शामिल हुए थे.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
आराध्या के जन्मदिन पर अबराम ने कहा कुछ ऐसा कि इमोशनल हो गए 'बिग बी'

अमिताभ, अबराम, शाहरुख(ट्विटर)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन ने 16 नवंबर को अपना 7वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. आराध्या के जन्मदिन के मौके पर कई बड़े सेलिब्रेटीज के स्टार किड्स भी शामिल हूए. जिसमें शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम ने भी शिरकत की. बता दें कि अबराम बिग बी को अपना दादा मानते हैं. इस बात का जिक्र शाहरुख पहले ही कर चुके हैं. लेकिन इस पार्टी में अबराम, अमिताभ से नाराज दिखे. ऐसा इसलिए क्योंकि बिग बी उनके घर पर साथ नहीं रहते हैं.

Advertisment

अमिताभ ने अबराम के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इस बात का जिक्र करते हुए कैप्शन में लिखा- "और ये हैं नन्हें अबराम खान, शाहरुख खान के छोटे बेटे... जो मुझे अपने पिता का पिता मानते हैं और यह सोचते हैं कि शाहरुख के पिता उनके घर पर क्यों नहीं रहते?"

Advertisment

बता दें कि इस तस्वीर में अबराम, बिग बी से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि अबराम, आराध्या के जन्मदिन के मौके पर अकेले वहां पहुंचे थे. पिछले साल आराध्या के छठे जन्मदिन पर शाहरुख भी शामिल हुए थे.

Advertisment

बता दें कि शाहरुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. जिसमें किंग खान एक बौने शख्स बउवा सिंह की भूमिका में हैं. जीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में दिखेंगी.  वहीं बिग बी की हाल ही में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई हैं. जिसे क्रिटिक्स औऱ दर्शकों ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए. 

AbRam Amitabh Bachchan shahrukh khan
Advertisment
Advertisment