Advertisment

शाहरुख-सुहाना की फिल्म 'किंग' में हुई विलेन अभिषेक की एंट्री? अमिताभ बच्चन ने किया कन्फर्म

शाहरुख खान की फिल्म किंग में एक और एक्टर का नाम सामने आ रहा है, जो विलेन की भूमिका निभा सकते हैं. चलिए जानते हैं कौन हैं वो एक्टर?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shahrukh Suhana Abhishek

Shahrukh, Suhana, Abhishek ( Photo Credit : Social Media)

Abhishek Bachchan-Shah Rukh:  शाहरुख खान ने पिछले साल अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. 'पठान' और 'जवान' के साथ किंग खान ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. वहीं अब शाहरुख के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजारक कर रहे हैं.रिपोर्ट्स की मानें तो लंबे समय से चर्चा हो रही है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अगली फिल्म 'किंग' में उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी नजर आएंगी. वहीं अब इस फिल्म में एक और एक्टर का नाम सामने आ रहा है, जो विलेन की भूमिका निभा सकते हैं. चलिए जानते हैं कौन हैं वो एक्टर?

Advertisment

कैन बनेगा किंग में विलेन? 

खबरें आ रही हैं कि शाहरुख की फिल्म किंग में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) विलेन की भूमिका निभा सकते हैं. अभिषेक के पिता यानी महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के 16 जुलाई को एक्स पर किए गए एक पोस्ट कर जरिए इस बात को लेकर हिंट दी गई है. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस को यकीन हो रहा है कि अभिषेक बच्चन अब शाहरुख खान की फिल्म में विलेन बने हुए नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन ने एक आर्टिकल शेयर कर इस खबर को कंफर्म किया और अपने बेटे को इस प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं दी. 

कब रिलीज होगी किंग?

रिपोर्ट के मुताबिक, सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही फिल्म किंग में कई विलेन होंगे. जो शाहरुख खान और सुहाना खान के लिए मुश्किलें बढ़ाते नजर आएंगे. इस फिल्म में मुख्य विलेन अभिषेक बच्चन होंगे औ उनके अलावा कई और स्टार्स भी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. किंग की टीम नेगेटिव रोल के लिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े एक्टर्स को लेने की प्लानिंग कर रही है.  वहीं, इस फिल्म में शाहरुख और सुहाना के किरदारों के बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें, शाहरुख खान की फिल्म किंग (King) साल 2025 की बड़ी फिल्म साबित हो सकती हैं. क्योंकि जिस तरह से शाहरुख के लिए बीता साल रहा है, उसके बाद फैंस को उनसे काफी ज्यादा उम्मीदें हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Suhana Khan बॉलीवुड न्यूज Entertainment News in Hindi Entertainment News Abhishek Bachchan हिंदी में मनोरंजन की खबरें shahrukh khan King Movie
Advertisment