Advertisment

WPL 2024: शाहरुख खान ने मेग लैनिंग को सिखाया अपना आइकॉनिक सिग्नेचर पोज, video viral

WPL 2024 के उद्घाटन समारोह से पहले, सुपरस्टार शाहरुख खान को गुरुवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीमों के साथ बातचीत करते देखा गया। वायरल वीडियो देखें.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड के किंग खान 23 फरवरी को महिला प्रीमियर लीग 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में परफॉम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शाहरुख खान को गुरुवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में देखा गया, जहां से जवान स्टार का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान को दिल्ली कैपिटल की कप्तान मेग लैनिंग को अपना सिग्नेचर पोज सिखाते देखा जा सकता है. वीडियो को डीसी के आधिकारिक एक्स हैंडल से भी शेयर किया गया है.

Advertisment

शाहरुख खान ने मेग को सिखाया अपना सिग्नेचर पोज

वायरल वीडियो में शाहरुख मेग से उनके सिग्नेचर पोज की नकल करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं, जिससे उनके आसपास खड़े अन्य साथियों ने भी तालियां बजाई. दिल्ली कैपिटल्स ने पोस्ट को कैप्शन दिया- कहते हैं अगर किसी चीज़ को दिल से चाहो, तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है.  यह पहली बार नहीं है जब मेग लैनिंग शाहरुख का पॉपुलर पोज दे रही हैं. पिछले साल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया के सामने यही पोज दिया था.

ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के ये सितारे होंगे शामिल

एक और वायरल वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान मुंबई इंडियन और दिल्ली कैपिटल के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें, WPL 2024 का ओपनिंग सेरेमनी एक स्टार-स्टडेड इवेंट होगा और इसमें शाहिद कपूर, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन जैसे बॉलीवुड सितारों के प्रदर्शन की एक सीरीज में शामिल होगी.

शाहरुख खान के काम के बारे में

काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान के लिए 2023 शानदार रहा, जहां उनकी तीनों फिल्मों ने इतिहास रचा और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की. आखिरी बार उन्हें तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ डंकी में देखा गया था. अभिनेता ने आधिकारिक तौर पर अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में खुलासा नहीं किया है, लेकिन उनकी भविष्य की फिल्मों की कई रिपोर्टें हाल ही में सामने आई हैं, जैसे कि पठान 2, टाइगर बनाम पठान, अन्य फिल्में शामिल हैं.

Source : News Nation Bureau

wpl 2024 opening ceremony Shahrukh Khan movies shahrukh khan new song shahrukh khan songs Shahrukh Khan pose WPL 2024 Shahrukh Khan शाहरुख खान shahrukh khan shahrukh khan new movie wpl shahrukh khan
Advertisment
Advertisment