Advertisment

'झूमे जो पठान' में दीपिका की जगह अब इस महिला को रिप्लेस करना चाहते हैं Shahrukh !

शाहरुख खान (Shahrukh khan) की फिल्म पठान (Pathaan) ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Shahrukh khan

Shahrukh khan( Photo Credit : social media)

शाहरुख खान (Shahrukh khan) की फिल्म पठान (Pathaan) ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है. वहीं इस फिल्म का बुखार अब भी फैंस के सिर से उतरा नहीं है, फैंस इसके गाने पर अब भी झूमते दिखाई दे रहे हैं. फैंस का ये दीवानापान देखकर अब सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी कमेंट किया है. उन्होंने फिल्म में दीपिका को एक फैंन से रिपलेस करने की बात कही है. शाहरुख ने आखिर ऐसा क्यों कहा, ये बात हम आपको इस रिपोर्ट में समझाएंगे. दरअसल शाहरुख खान ने फैंस के सवालों का जवाब दिया है और उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. गुरुवार को इंस्टाग्राम पर प्राइम वीडियो द्वारा साझा की गई एक नई क्लिप में, शाहरुख (Shahrukh khan) ने कहा, "मेरे पास आपकी टिप्पणियां और आपके कुछ वीडियो हैं, और आपके द्वारा पूछे गए कुछ सवाल हैं. मैं उनका जवाब देने की कोशिश करने जा रहा हूं."

Advertisment

शाहरुख ने सबसे पहले पठान के टाइटल ट्रैक झूमे जो पठान पर डांस करती एक बुजुर्ग महिला का वीडियो देखा. क्लिप देखने के बाद मुस्कुराते हुए शाहरुख ने कहा, "यह वास्तव में दिलकश और बहुत सुंदर है. ऐसा करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद मीना जी. अगर मैंने आपको पहले डांस करते देखा होता, तो शायद हम दीपिका को ऐसा न करने के लिए कहते और आपको इसे करने के लिए कहते." करो. शाहरुख ने आगे दीपिका के संदर्भ में कहा, मुझे यकीन है कि वह भी बुरा नहीं मानेगी. "

ये भी पढ़ें-Kangana Ranaut के खिलाफ हो रही है साजिश, 6 करोड़ वाले मामले का क्या है सच?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

Advertisment

पठान ने तोड़ा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड

 इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि पठान में उन्होंने क्या किया जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया तो उन्होंने कहा, "कई चीजें हैं जो मैंने नहीं की हैं. जैसे कि बाल मुझे हर दो दिन में धोने पड़ते थे, जो मैंने इससे पहले कभी नहीं धोए. शाहरुख (Shahrukh khan) की फिल्म पठान हाल ही में डिजिटली रिलीज हुई है. मंगलवार को, उन्होंने एक मजेदार वीडियो के लिए YouTuberऔर अभिनेता भुवन बाम के साथ सहयोग किया. इंस्टाग्राम पर, प्राइम वीडियो ने वीडियो साझा किया जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "कुछ नहीं, बस पठान आपके साथ कुछ समाचार साझा कर रहे हैं.''सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान ने जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाईं. बाहुबली 2 (Bahubali 2) का रिकॉर्ड तोड़ते हुए यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी है.

Source : News Nation Bureau

Jhoome Jo Pathaan Pathaan trailer Shah Rukh Khan Shahrukh Khan Video Viral news-nation Pathan poster pathaan song Besharam Rang shahrukh khan pathaan song
Advertisment
Advertisment