Advertisment

बेटी सुहाना के साथ फिल्म करेंगे किंग खान, फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 'जवान' के बाद उनकी अगली फिल्म डंकी होगी. जिसके बाद शाहरुख खान और सुहाना खान एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. जिसे लेकर रेड चिलीज़ प्रोडक्शन ने अनटाइटल्ड फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
shahrukh khan

Shahrukh Khan suhana khan( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड के किंग खान ( Shahrukh Khan ) इन दिनों अपनी फिल्म जवान के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 'जवान' के बाद उनकी अगली फिल्म डंकी है. जिसकी की शूटिंग को लेकर किंग खान शेड्यूल टाइट चल रहा है. वहीं रेड चिलीज़ प्रोडक्शन में शाहरुख खान और सुहाना खान को लेकर अनटाइटल्ड फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अनटाइटल्ड फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है. किंग खान के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है.

Advertisment

फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम जारी

एक्टर के फैंस हमेशा से किंग खान और उनकी बेटी सुहाना खान को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहते है. फैंस का ये सपना पूरा होने जा रहा है. क्योकि शाहरुख खान डंकी और जवान में व्यस्त हैं. इन दोनों फिल्मों के बाद किंग खान अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग करेंगे. जिसका प्री-प्रोडक्शन का काम रेड चिलीज़ प्रोडक्शन ने शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की शूटिंग पूरी करने के बाद बाप-बेटी की जोड़ी शाहरुख खान और सुहाना खान पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. फिल्म का अभी तक नाम सामने नहीं आया है, लेकिन ये तो तय हो गया है कि फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स की को-प्रोडक्शन फिल्म होगी. 

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने फिल्म 'फाइटर' का पहला लुक जारी किया, फैंस ने कहा सस्ता टॉम क्रूज

Advertisment

फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू कर रही हैं सुहाना

हाल-ही में सुहाना खान ने अपनी ओओटी फिल्म आर्चीज से डेब्यू किया. किंग खान की बेटी सुहाना खान के डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' में उनके साथ खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा , वेदांग रैना, युवराज मेंडा और मिहिर आहूजा हैं.  'द आर्चीज' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. हाल-ही में सुहाना खान ने अपनी ओओटी फिल्म आर्चीज से डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 'द आर्चीज' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया है. वहीं हाल ही में 'द आर्चीज' का टीजर भ रिलीज हुआ है, जिसके लिए स्टार किड्स को ब्राजील में टुडुम फेस्टिवल 2023 में देखा गया था. 

 

Advertisment

shah rukh khan suhana khan film shahrukh khan suhana khan ipl shahrukh khan suhana khan news Shah Rukh Khan Suhana Khan shahrukh khan suhana khan photo
Advertisment
Advertisment