Advertisment

Shahrukh khan hospitalized: शाहरुख खान की अचानक बिगड़ी तबीयत, अहमदाबाद के केडी अस्पताल में हुए भर्ती

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की तबीयत अचानक खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shahrukh Khan in hospital

Shahrukh Khan in hospital ( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की तबीयत अचानक खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस खबर ने एक्टर के सभी फैंस को चौंका दिया है, क्योंकि कल ही एक्टर अपने परिवार के साथ मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे थे, इस दौरान एक्टर बिल्कुल स्वस्थ नजर आए. उनके साथ उनकी बेटी और बॉलवुड एक्ट्रेस सुहाना खान भी नजर आईं थी. 

Advertisment

शाहरुख खान की अचानक बिगड़ी तबीयत

जानकारी के मुताबिक, एक्टर बीते दिन एक्टर आईपीएल का पहला प्लेऑफ देखने के लिए अहमदाबाद आए थे. इसी दौरान तेज गर्मी के कारण उन्हें लू लग गई और वह बीमार हो गए. फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद शाहरुख खान के फैंस काफी परेशान हैं. आप को बता दें, शाहरुख कान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स कल आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई है.

आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंची KKR

Advertisment

इस जीत के बाद शाहरुख खान खुशी से उछल पड़े और मैदान पर जाकर अपना सिग्नेचर पोज भी दिया. पहले क्वालीफायर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बेटा अबराम भी साथ नजर आए. आज 22 मई को उनकी बेटी सुहाना खान का जन्मदिन भी है, अचानक किंग खान की तबीयत खराब होने के कारण सुहाना अपना बर्थडे भी सेलेब्रेट नहीं कर पाएंगी.  

Source : News Nation Bureau

Shah rukh khan admitted Shahrukh Khan Hospital in Ahmedabad Shahrukh khan hospitalized Shahrukh Khan in hospital shahrukh khan health
Advertisment
Advertisment