Advertisment

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कर चुकीं हैं दीपिका पादुकोण के लिए काम, इस वजह से छोड़ा एक्ट्रेस का साथ

क्या आप जानते हैं कि ओम शांति ओम के दौरान पूजा ददलानी शाहरुख खान की नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर थीं? 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Pooja Dadlani managed Deepika Padukone

Pooja Dadlani managed Deepika Padukone ( Photo Credit : file photo)

सुपरस्टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी अक्सर एक्टर को लेकर चर्चा में रहती हैं, वो शाहरुख से जुड़े हर मुद्दे पर आगे आकर बात करती हैं और वह सोशल मीडिया पर अभिनेता की तरफ से आधिकारिक बयान देती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं, पूजा ददलानी फिल्म ओम शांति ओम के बाद से शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं, इससे पहले वह बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को मैनेज कर चुकी हैं. शाहरुख खान के बिजनेस, आईपीएल टीम को मैनेज करने वाली पूजा ददलानी ने फिल्म ओम शांती ओम के दौरान छोड़ दिया.

Advertisment

शाहरुख खान की मैनेजर ने किया दीपिका पादुकोण के लिए काम 

शाहरुख खान के बिजनेस, आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को मैनेज करने के लिए जाना जाता है. हालांकि, उन्हें तब से सुपरस्टार के साथ जुड़े रहने के लिए जाना जाता है, लेकिन बहुत से लोग नहीं जानते कि उन्होंने एक बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मैनेज किया है. क्या पूजा ददलानी ने दीपिका पादुकोण को भी मैनेज किया था? जी हां! मिसेज ददलानी 2012 में खान की मैनेजर बनीं, लेकिन इससे पहले उन्होंने कई अन्य एक्टर्स के लिए टैलेंट मैनेजर के तौर पर काम किया था.

फराह खान ने पूजा ददलानी के लेकर किया खुलासा  

फराह खान ने एक बार खुलासा किया था कि दीपिका पादुकोण के डेब्यू के समय पूजा उन्हें मैनेज कर रही थीं. एक पुराने इंटरव्यू में, फिल्म मेकर को ओम शांति ओम के सेट से एक तस्वीर दिखाई गई. फराह ने तुरंत कहा, "पूजा ददलानी को देख रहे हो पीछे. वह उस समय दीपिका की मैनेजर थीं". शाहरुख ने 2012 में पूजा को अपनी टीम में शामिल कर लिया, इस बारे में कोई अपडेट नहीं है कि वर्तमान में KWAN में दीपिका को कौन मैनेज कर रहा है. 

पूजा ददलानी की निजी जिंदगी के बारे में

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पूजा ने साल 2008 में हितेश गुरनानी से शादी की थी, जो मुंबई स्थित लिस्टा ज्वेल्स नामक ज्वेलरी ब्रांड के डायरेक्टर हैं. पूजा और हितेश की एक बेटी है जिसका नाम रेयना गुरनानी है. वहीं दीपिका हाल ही में कल्कि 2898 AD फिल्म में देखा गया था. इसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी भी हैं और यह अब तक 2024 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है. वह अगली बार रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दिखाई देंगी. 

Source : News Nation Bureau

पूजा ददलानी मैनेजर पूजा ददलानी शाहरुख खान की मैनेजर Pooja Dadlani news Pooja Dadlani new house Pooja Dadlani managed Deepika Padukone Deepika Padukone शाहरुख खान pooja dadlani shahrukh khan Shahrukh Khan Manager
Advertisment