Advertisment

KK Goswami Car Accident: शक्तिमान फेम केके गोस्वामी की कार में लगी आग, मुंबई पुलिस कर रही है जांच

टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता केके गोस्वामी (KK Goswami) को आपने अपने बचपन के पसंदीदा शोज में जरूर देखा होगा, एक्टर ने 'शक्तिमान' और 'गुटुर गू' जैसे कई सारे शोज में काम किया है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
lkdvgjkldfgv

Kk Goswami Accident( Photo Credit : Social Media)

KK Goswami Car Accident: टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता केके गोस्वामी (KK Goswami) को आपने अपने बचपन के पसंदीदा शोज में जरूर देखा होगा, एक्टर ने 'शक्तिमान' और 'गुटुर गू' जैसे कई सारे शोज में काम किया है. हाल ही में, केके गोस्वामी को एक्सीडेंट का सामना करना पड़ा. बता दें कि, अभिनेता की कार में दिन दहाड़े आग लग गई. इस घटना के दौरान केके गोस्वामी मुंबई में मौजूद थे. गौरतलब है कि यह घटना सिटी सेंटर के एसवी रोड पर हुई थी, जहां केके गोस्वामी का बेटा अपने पिता की कार से अपने घर से फिल्मिस्तान स्टूडियो के पास अपने कॉलेज जा रहा था.

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवदीप जब कार चला रहा था तो उसमें अचानक आग लग गई. सौभाग्य से, फायर ब्रिगेड और मुंबई पुलिस की टीम समय पर स्थान पर पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रित किया. केके गोस्वामी का बेटा बिना किसी चोट के दुर्घटना में बाल-बाल बच गया और खुशी की बात तो यह है कि, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

आपको बता दें कि, स्थिति को नियंत्रित करने के बाद, मुंबई पुलिस ने इस अचानक आग के पीछे के मूल कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू की, जिससे केके गोस्वामी और उनका परिवार सदमे में है. 

यह भी पढ़ें - किराये के पैसे न होने पर जब सलमान ने ड्राइवर को लगा दिया था चूना, पढ़ें मजेदार किस्सा

Advertisment

इस बीच केके गोस्वामी के बारे में बात करें तो, उनका पूरा नाम कृष्णकांत गोस्वामी (Krishnakant Goswami) है. एक्टर हिंदी, मराठी, बंगाली, गुजराती, भोजपुरी और अन्य भाषाओं में बने कई टीवी शोज और फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं. उनके कुछ पॉपुलर शोज में  'शक्तिमान' (Shaktiman), 'गुटुर गू' (Gutar Gu), 'जूनियर जी' (Junior G), 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar Par Hain), 'शाका लाका बूम बूम' (Shaka Laka Boom Boom), 'सीआईडी' (CID), 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' (Chakravarti Ashok Samrat) आदि शामिल हैं. 

Navdeep Goswami KK Goswami son Navdeep KK Goswami son Mumbai Police Entertainment News KK Goswami KK Goswami news KK Goswami’s Car Catches Fire In Mumbai bollywood Television Bollywood News
Advertisment
Advertisment