Advertisment

शाकुंतलम का पहला गाना 'मल्लिका-मल्लिका' हुआ आउट, देखें वीडियो

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम (Shakuntalam) के ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
jdfvgidfj vbfd

Samantha Ruth Prabhu( Photo Credit : Social Media)

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम (Shakuntalam) के ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. साथ ही फिल्म के प्रमोशन्स में पूरी तरह लगी हुई हैं. आज शाकुंतलम का पहला सॉन्ग 'मल्लिका मल्लिका' का वीडियो रिलीज हो गया है और सामंथा इस गाने में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. गहनों के रूप में फूलों के साथ एक सफेद पारंपरिक लहंगा पहने एक्ट्रेस सुंदरता की मिसाल दे रही हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, 'मल्लिका-मल्लिका' शीर्षक वाला यह गीत 5 भाषाओं - तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है. वीडियो में सामंथा एक तालाब के किनारे गीत गाती नजर आ रही हैं. वह सफेद रंग की साडी के साथ पीले फूलों के श्रृंगार किए नजर आ रही हैं. गीत में एक्ट्रेस धैर्यपूर्वक अपने प्रेमी की प्रतीक्षा करती है. बता दें कि, इससे पहले, जनवरी में, 'मल्लिका मल्लिका' का लिरिकल वीडियो जारी किया गया था, और अब, अप्रैल में सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज से पहले पूरा वीडियो आउट किया गया है.

इस बीच, सामंथा रुथ प्रभु ने खुलासा किया था कि उनका किरदार शकुंतला 5वीं सदी जितना पुराना होने के बावजूद उनसे जुड़ता है. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, यह आश्चर्यजनक है कि मैं आज भी एक समकालीन आधुनिक महिला होने के नाते कनेक्ट करती हूं. मैं उससे जुड़ती हूं और यह किरदार बहुत ही मेरे जैसा है. वह मजबूत है, वह अपने विश्वासों के बारे में मजबूत है और वह प्यार के लिए बाहर जाती है, वह दृढ़ विश्वास रखती है और जहां वह समाज में रहना चाहती है."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: बेटी मालती को लिए पहली बार भारत आईं प्रियंका चोपड़ा, साथ निक जोनस भी आए नजर 

फिल्म के बारे में बात करें तो, शाकुंतलम दुष्यंत के पुरु राजवंश की भव्यता और वैभव को दर्शाती है. पौराणिक नाटक की कहानी सामंथा रुथ प्रभु द्वारा निभाई गई शकुंतला की महाकाव्य प्रेम कहानी और महाभारत के राजा दुष्यंत के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे देव मोहन ने चित्रित किया है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा भी अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं और राजकुमार भरत के रूप में दिखाई देंगी. मोहन बाबू, सचिन खेडेकर, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और वार्शिनी साउंडराजन भी अन्य लोगों के साथ तेलुगु नाटक में प्रमुख भूमिकाएँ निभाते नजर आएंगे.

बता दें कि, फिल्म 'शाकुंतलम' 14 अप्रैल को सभी 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

Advertisment

Entertainment News Mallika Mallika video song news-nation shaakuntalam Samantha Ruth Prabhu news nation live tv news nation tv Bollywood News
Advertisment
Advertisment