Advertisment

Shamita Shetty- Raqesh Bapat के रास्ते हुए जुदा, सामने आयी ब्रेकअप की खबर!

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली कपल में से एक रहे हैं. लेकिन हाल ही में दोनों को लेकर खबर आ रही है कि उनका ब्रेकअप हो गया है. जिसके बाद से उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
SHAMITA SHETTY RAQESH BAPAT

शमिता शेट्टी और राकेश बापट हुए अलग( Photo Credit : Social Media)

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली कपल में से एक रहे हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को हमेशा से पसंद आयी है. जिसके चलते उन्हें हमेशा लोगों की तरफ से ढेर सारा प्यार ही मिला है. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हुई हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप (Shamita Shetty Raqesh Bapat breakup) हो गया है. इस बात की जानकारी दोनों के एक करीबी सूत्र ने दी है. ब्रेकअप की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे हैं. 

Advertisment

सू्त्र से मिली जानकारी के मुताबिक, शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए काफी सम्मान है और वो आगे भी दोस्त रहेंगे. इसके साथ ही ये भी बताया गया कि दोनों ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो शूट किया है. जिसमें फैंस उनकी केमिस्ट्री को ऑनस्क्रीन (Shamita Shetty Raqesh Bapat chemistry) देख सकेंगे. हालांकि, फैंस उनके इस अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए एक्साइटेड तो हैं. लेकिन इसके साथ ही वे दोनों की ब्रेकअप की खबर से निराश भी हैं. हालांकि, कपल के ब्रेकअप की पुष्टि नहीं की जा सकती. क्योंकि दोनों की तरफ से किसी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. 

गौरतलब है कि दोनों की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर हुई थी. जहां उनके बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली. वहीं, घर से बाहर आने के बाद भी उनका रिश्ता आगे बढ़ा और वे एक-दूसरे के और करीब आए. हालांकि, बीच में उनके ब्रेकअप की खबरें जरूर सामने आयी थी. लेकिन उस दौरान कपल ने इन अफवाहों को पूरी तरह से नकार दिया था. जिसके बाद अब एक बार फिर उनके रिश्ते पर सवाल खड़े हो रहे हैं. ऐसे में फैंस को दोनों के स्टेटमेंट का इंतजार है. 

Shamita Shetty and Raqesh Bapat break up Shamita Shetty Raqesh Bapat breakup Raqesh Bapat Shamita Shetty
Advertisment
Advertisment