Advertisment

Shanaya Kapoor Birthday: बर्थडे पर शनाया ने तलवार से काटा केट, डैडी संजय कपूर ने दिया गजब रिएक्शन

संजय कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जो मालदीव में शनाया कपूर के जन्मदिन सेलिब्रेशन का है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shanaya kapoor Birthday

Shanaya kapoor Birthday ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Shanaya Kapoor Birthday: बॉलीवुड की अपकमिंग एक्ट्रेस और स्टार किड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने कल धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया है. एक्ट्रेस 3 नवंबर को 24 साल की हो गईं. शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में भी शनाया ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इधर अब स्टार किड शनाया मालदीव में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों में शानाया तलवार से केक काटते हुए नजर आ रही हैं. 

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर 24 साल की हो गई हैं. बर्थडे पर शनाया को उनकी बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना खान, अनन्या पांडे, नव्या नंदा, चचेरी बहनें खुशी कपूर, सोनम कपूर से इंस्टाग्राम पर खूब बधाइयां मिली थीं. फिलहाल, शनाया इस समय मालदीव में हैं, और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाया है. उनके पिता संजय कपूर ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह तलवार से केक काटती दिख रही हैं.

संजय कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जो मालदीव में शनाया कपूर के जन्मदिन सेलिब्रेशन का है. वीडियो में वह ब्लू और व्हाइट रंग की ब्रालेट के साथ मैचिंग पैंट पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस एक लंबी तलवार से अपना बर्थडे केक काट रही हैं. उनके आस-पास मौजूद दोस्त बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं. इस क्लिप को शनाया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. संजय कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे @shanayakapoor02" साथ ही उन्होंने तलवार से केक काटने पर तंज किया और लिखा, आप एक बड़े चाकू का इस्तेमाल कभी कर सकती थीं, साथ में हंसने वाली इमोजी शेयर की हैं." 

publive-image

शनाया कपूर पिछले दो दिनों से अपने मालदीव वेकेशन की फोटोज शेयर कर रही हैं. उन्होंने मालदीव में स्विम करते पिंक बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर की थीं. समंदर किनारे चिल करते हुए शनाया काफी खुश दिख रही थीं. उन्होंने लिखा, "धूप में इधर-उधर दौड़ते हुए बस एक खुशनुमा सुबह.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)

शनाया कपूर जल्द ही मोहनलाल की पैन-इंडिया फिल्म 'वृषभ' से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं. उन्होंने अगस्त में फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. फैंस को भी संजय कपूर की लाडली के एक्टिंग डेब्यू का इंतजार है. फिल्म को लेकर शनाया काफी एक्साइटेड हैं. वहीं जान्हवी कपूर भी जल्द साउथ इंडियन फिल्म में दिखेंगी. 

Source : News Nation Bureau

shanaya kapoor शनाया कपूर संजय कपूर hanaya Kapoor father Shanaya Kapoor photos शनाया कपूर बर्थडे
Advertisment
Advertisment