Advertisment

कभी बहुत हकलाते थे 'बाहुबली' फेम Sharad Kelkar, गुस्से में कर देते थे तोड़-फोड़

टीवी और बॉलीवुड एक्टर शरद केलकर लगभग 20 सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sharad Kelkar On Anger Issue

Sharad Kelkar On Anger Issue( Photo Credit : social media)

Advertisment

Sharad Kelkar On Anger Issue: टीवी और बॉलीवुड एक्टर शरद केलकर लगभग 20 सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने कई हिट शोज में काम किया है. शरद 'बाहुबली' फिल्म में प्रभास के लिए हिंदी में डबिंग के लिए फेमस हैं. इस फिल्म में शरद ने अपनी दमदार आवाज और डायलॉग डिलिवरी से सबका दिल जीत लिया था. हाल में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से साझा किए. उन्होंने बताया कि वो बहुत गुस्सैल स्वभाव के रहे हैं. इतना ही नहीं जब वो मुंबई आए थे तो हकलाते थे. 

हकलाने की समस्या से परेशान था
शरद ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में अपने टीवी करियर, गुस्से के मुद्दों के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने यह भी बताया कि वो शाहरुख खान से बहुत प्रभावित हैं उनकी एक सलाह ने शरद की जिंदगी बदल दी थी.  शरद बताते हैं कि, मैं जब मुंबई आया था तो हकलाता था, मुझे नहीं पता था कि एक्टिंग कैसे करना है और मेरे पास पैसा या घर नहीं था. उस समय ने मुझे सिखाया कि काम पाने के लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी, ये साल 2003-04 का दौर था. उसके बाद, जब मैंने अपना पहला टीवी शो 'सिंदूर तेरे नाम' का किया था. मुझे हकलाने की समस्या थी और मुझे पता नहीं थे इससे कैसे ठीक कर पाउंगा. उस वक्त मैं फैमिली प्लानिंग भी कर रहा हूं, अकेले वर्किंग था."

यह भी पढ़ें- देशद्रोही नहीं बनना चाहते थे कमल हासन, तो रिजेक्ट कर दी थी SRK की ये फिल्म

एक्टर ने बताया, "टीवी छोड़ने के बाद मुझे अपने फैसला पर थोड़ा शक हुआ. क्योंकि, सेलिब्रिटी होने के नाते ये एक लग्जरी लाइफ होती है. हमें लग्जरी वेकेशन, लंच-डिनर डेट पर जाने से पहले दोबार सोचना पड़ता था. तब मैंने पैसों की तंगी भी झेली है. मुझे एक बार लगा था कि मैं एक शादीशुदा आदमी हूं, पिता बनने वाला हूं, क्या मैंने टीवी को ना कहकर गलती तो नहीं कर दी."

जब शरद को आए 150 टांके
शरद ने बताया कि वो गुस्सैल टाइप के रहे हैं. 12 साल पहले हकलाने की वजह से उन्हें इतना गुस्सा आ गया था मैंने कभी किसी पर हाथ नहीं उठाया लेकिन मेरा गुस्सा काफी तेज था. मेरे गुस्से की वजह से मेरा काम कभी प्रभावित नहीं हुआ, लेकिन मेरी निजी जिंदगी प्रभावित हुई. सबसे बड़ा उदाहरण मेरे हाथ में लगे 150 टांके हैं और मुझे सर्जरी करानी पड़ी. यह एक बड़ी घटना थी, मैंने में हाथ दे मारा था और वह मेरे उसके टुकड़े मेरे हाथ में घुस गए थे. कीर्ति (शरद की पत्नी) ने यह सब देखा, वह बेहद डर गई थीं. 

Bollywood News tv actor Sharad Kelkar sharad kelkar news sharad kelkar films sharad kelkar latest news sharad kelkar stammer bahubali actor
Advertisment
Advertisment