Advertisment

Sharman Joshi and Sahil Khan: 20 साल बाद पर्दे पर फिर से ये जोड़ी करेगी कमाल, जानिए क्या होगा नया...

शरमन जोशी और साहिल खान की सुपरहिट जोड़ी 20 साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर साथ आ रही है. यह जोड़ी इससे पहले साल 2001 की फिल्म स्टाइल और एक्सक्यूज़ मी 2003 में दो बड़ी हिट दे चुकी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sahil Khan

Sharman Joshi and Sahil Khan( Photo Credit : File Photo)

शरमन जोशी और साहिल खान की सुपरहिट जोड़ी 20 साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर साथ आ रही है. यह जोड़ी इससे पहले साल 2001 की फिल्म स्टाइल और एक्सक्यूज़ मी 2003 में दो बड़ी हिट दे चुकी है. फ़िल्में कम बजट की थीं इसके बावजूद भी बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन किया. रिलीज़ होने के बाद भी, दोनों फ़िल्मों को टीवी या बाकि प्लेटफ़ॉर्म पर लाखों लोगों ने पसंद किया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अगली प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी के साथ खबर शेयर की. फिल्म का निर्देशन सैम खान करेंगे, जो फिल्म की कहानी भी लिखेंगे. मिलाप जावेरी अभी तक शीर्षक वाली फिल्म की कहानी और संवाद के लिए जिम्मेदार होंगे.

Advertisment

दोनों ने स्टाइल और एक्सक्यूज़ मी में साथ काम किया 

शरमन और साहिल के फ़िल्मी करियर के बारे में बाते करें तो, दोनों को इससे पहले स्टाइल और एक्सक्यूज़ मी जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ देखा गया था. जिसके बाद शरमन और साहिल का प्रोफेशनल करियर बिल्कुल अलग हो गया. एक तरफ, शरमन ने हिंदी फिल्मों में काम करना जारी रखा और कुछ सबसे सफल फिल्में दीं. 3 इडियट्स, लाइफ इन ए...मेट्रो, रंग दे बसंती, गोलमाल और हेट स्टोरी 3 उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से हैं.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt: अंबानी ग्रुप खरीद रहा एक्ट्रेस का ये चिल्ड्रेन क्लोदिंग ब्रांड, 300 करोड़ रुपये लगाई कीमत!

साहिल खान कुछ प्रोजेक्ट्स में ही नजर आए

दूसरी ओर, साहिल फिल्म जगत में ज्यादा नहीं रहे और 2003 से 2010 तक केवल कुछ प्रोजेक्ट्स में ही नजर आए. वे सभी फिल्में दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहीं और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीट गई. इसके बाद उन्होंने एक अलग राह अपनाई और एक फिटनेस ट्रेनर बन गए. हालांकि, वह ज्यादातर आयशा श्रॉफ और नेगर खान के साथ विवादों को लेकर खबरों में रहे.

Source : News Nation Bureau

Sharman Joshi and Sahil Khan Sahil Khan Sahil Khan new film sharman joshi Sharman Joshi film
Advertisment
Advertisment