Advertisment

क्या आप अपनी फिल्म के टिकट खुद ही खरीदते हैं? यूजर के सवाल पर किंग खान ने किया ऐसा रिएक्ट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इसका बहुत ही शानदार अंदाज में जवाब दिया, जिसने उनकी सोच और मज़ेदार स्वभाव को दर्शाया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan( Photo Credit : social media)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान (Jawan) को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्टर ने हाल में ट्विटर पर फैंस के साथ SRK सेशन रखा और उनके सभी सवालों का हमेशा की तरह हम्यूरिस्टिक अंदाज में जवाब दिया है. यह जवान प्रीव्यू की रिलीज के तुरंत बाद आयोजित किया गया था, जहां एक्टर ने फैंस से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए. इस बातचीत के दौरान उनकी मुलाकात एक ऐसे यूजर से हुई जिसने पूछा कि क्या वह अपनी फिल्मों के टिकट खरीदते हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इसका बहुत ही शानदार अंदाज में जवाब दिया, जिसने उनकी सोच और मज़ेदार स्वभाव को प्रदर्शित किया.

Advertisment

ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट किया, “तुम क्या अपनी फिल्म के टिकट खुद ही खरीद लेते हो @iamsrk.#जवान.  शाहरुख ने इस सवाल को नजरअंदाज नहीं किया, लेकिन इसके बजाय एक्टर ने उसी लहजे में इसका जवाब दिया. उन्होंने जवाब दिया, “तुम क्या अपने काम की सैलरी खुद देते हो? जवान प्रीव्यू को भीड़ ने खूब सराहा, दर्शक टीज़र से प्रभावित हुए, जिसमें विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि जैसे कलाकार शामिल थे. इन शानदार एक्टर्स की मौजूदगी ने फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साह बढ़ा दिया, जिससे इसकी लोकप्रियता बढ़ गई. 

publive-image

जवान का नया पोस्टर जारी

Advertisment

जैसे-जैसे जवान की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, फैंस उत्साहपूर्वक पूरी फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के मौके का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ने शाहरुख खान के लुक, प्रीव्यू की दिलचस्प झलक और शानदार कलाकारों की टोली के कारण काफी चर्चा बटोरी. दर्शक फिल्म के जादू को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. फैन इंटरेक्शन के साथ, शाहरुख खान ने हाल ही में जवान के लिए एक नया पोस्टर जारी किया. पोस्टर में एक्टर को गंजे अवतार में बंदूक पकड़े हुए दिखाया गया है, जिसने फिल्म के प्रमोशन में एक अलग तड़का डाला है.एटली द्वारा निर्देशित जवान 7 सितंबर को रिलीज के लिए निर्धारित है.

Source : News Nation Bureau

Actor Shahrukh Khan SRK Jawan Ask SRK shahrukh instagram ask srk session shahrukh khan
Advertisment
Advertisment