logo-image
लोकसभा चुनाव

सोनाक्षी की शादी के 5 दिन बाद अस्पताल में भर्ती हुए शत्रुघ्न सिन्हा, मिलने पहुंचे बेटी और दामाद

शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल में भर्ती किया गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें बेटी और दामाद की कार अस्पताल के बाहर स्पॉट हुई.

Updated on: 28 Jun 2024, 08:01 PM

नई दिल्ली:

Shatrughan Sinha Hospitalized: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी को अभी 6 दिन ही हुई हैं कि एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती हो गए हैं.  एक्टर को मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में इस समय भर्ती किया गया है हैं. शत्रुघ्न के अस्पताल में भर्ती होने की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया हैं. शत्रुघ्न सिन्हा को देखने उनकी बेटी और दामाद अस्पताल पहुंचे है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

शत्रुघ्न सिन्हा को अचानक क्या हुआ?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शत्रुघ्न सिन्हा रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं. बिल्कुल भी घबरने की बात नहीं है. सोनाक्षी की शादी के दौराम भागदौड़ और प्रेशर की वजह से एक्टर का रुटीन चेकअप करवाया जा रहा है. फिलहाल, आधिकारिक तौर पर उनकी सेहत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि जैसे ही पिता के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सोनाक्षी को मिली तो वह पति जहीर के साथ उनसे मिलने पहुंच गई. एक्ट्रेस की कार को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया है. तेज बारिश के बीच जहीर इकबाल की कार अस्पताल से आगे की ओर रवाना होती हुई दिखी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

बेटी-दामाद की तस्वीर की थी शेयर

बता दें, शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में एक्स अकाउंट पर बेटी सोनाक्षी सिन्हा और दामाद जहीर इकबाल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी. इसी के साथ एक्टर ने कैप्शन में एक स्पेशल मैसेज भी लिखा था. उन्होंने लिखा था, 'आभार के भाव के साथ इस खास दिन पर हमारे साथ जश्न मनाने के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो आपकी गर्मजोशी, प्यार और बधाई के साथ 'सदी की शादी' बन गई है। हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल के साथ अपने जीवन की खूबसूरत यात्रा में एक नया अध्याय शुरू कर रही हैं.'