logo-image
लोकसभा चुनाव

Shatrughan Sinha: बेटी सोनाक्षी की शादी के बाद क्या शत्रुघन सिन्हा को झलना पड़ा सर्जरी का दर्द ? अस्पताल से फोटो वायरल

77 साल के शत्रुघन सिन्हा ने हाल में अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी की है. पिता ने बड़े धूम-धाम से बेटी को विदा किया है.

Updated on: 03 Jul 2024, 05:40 PM

नई दिल्ली:

Shatrughan Sinha: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और सांसद शत्रुघन सिन्हा के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आई थीं. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरे थीं कि एक्टर को हाल में अस्पताल से छुट्टी मिली है. कुछ दिनों पहले उन्हें सोफा से गिरने के बाद सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि, इन अफवाहों पर रोक लगाते हुए शत्रुघन सिन्हा ने खुद अंदर की बात बताई है. लीजेंड्री एक्टर ने खुलासा किया कि वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे. 

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha-Salman Khan: सोनाक्षी सिन्हा की शादी में सज-धजकर पहुंचे थे सलमान खान, दबंग दुल्हन को ऐसे लगाया था गले

रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे
77 साल के शत्रुघन सिन्हा ने हाल में अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी की है. पिता ने बड़े धूम-धाम से बेटी को विदा किया है. इस बीच उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर से हलचल मच गई थी. अब टाइम्स नाउ को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने स्पष्ट किया कि अफवाहों के विपरीतवह केवल रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे.

नहीं हुई एक्टर की कोई सर्जरी
शत्रुघन सिन्हा ने कहा, "यह मेरी सालाना रूटीन फुल-बॉडी चेक-अप थी. मैं 60 साल से ज़्यादा उम्र के सभी लोगों को इसकी सलाह देता हूं. मैं अपने चुनाव अभियान के लिए तीन महीने तक लगातार सफर करता रहा हूं. उसके ठीक बाद मेरी बेटी की शादी हो गई. मैं अब वह जोशीला, ऊर्जा से भरा नौजवान नहीं रहा जो दिन में तीन शिफ्ट कर सकता था और फिर भी पूरी रात पार्टी करने की ऊर्जा रखता था. इसलिए अस्पताल जाना पड़ा."

सर्जरी की अफवाहों पर लगाई रोक
शत्रुघन ने सर्जरी करवाने की अफवाहों पर सफाई देते हुए कहा मेरी कोई सर्जरी नहीं हुई है. उन्होंने मीडिया पर मसालेदार खबरें गढ़ने के आरोप लगाए. 

शत्रुघन सिन्हा ने हाल ही में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी के टिकट पर पश्चिम बंगाल के आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा और जीता. इसके बाद वे अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी में साथी अभिनेता जहीर इकबाल के साथ शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- Kakuda Trailer Out: क्या है रतोडी का राज और 'काकुड़ा' का श्राप? सोनाक्षी सिन्हा की हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज