logo-image
लोकसभा चुनाव

ना रूटीन चेकअप...ना लगी चोट, इस वजह से अस्पताल में भर्ती हैं शत्रुघ्न सिन्हा; बेटे लव ने बताई सच्चाई

सोनाक्षी-जहीर को शादी के 6 दिन बाद शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल में भर्ती किया गया था. अब एक्टर के एडमिट होने की असली वजह सामने आई है.

Updated on: 30 Jun 2024, 06:26 PM

नई दिल्ली:

Shatrughan Sinha Hospitalized: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी के एक हफ्ते के अंदर ही एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती हो गए.  जिसके बाद उनके चाहने वाले परेशान हो गए. पिता को देखने के लिए सोनाक्षी अपने पति जहीर के साथ अस्पताल भी पहुंचीं थी, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. कोई कह रहा था कि शत्रुघ्न रूटिन चेकअप के लिए भर्ती हुए हैं तो कोई ये की उन्हें चोट लगी है, लेकिन ऐसा नहीं था. अब उनके बेटे लव ने बताया कि उन्हें एडमिट क्यों किया गया था.

बेटे लव सिन्हा ने बताई सच्चाई

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा (Luv Sinha) ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि 'पिछले कुछ दिनों से पापा को वायरल बुखार और कमजोरी थी इसलिए हमने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया ताकि डॉक्टर उनकी जांच कर सकें और उचित ट्रीटमेट दे सकें.' लव के अलावा शत्रुघ्न सिन्हा के अस्पताल में एडमिट होने की खबर को फिल्ममेकर पहलाज निहलानी ने भी कन्फर्म किया है. वो लगातार शत्रुघ्न से मिलने अस्पताल पहुंच रहे है. पहलाज ने कहा था- 'हां, शत्रु अस्पताल में हैं. लेकिन वो अब बिल्कुल ठीक हैं. वो कल (सोमवार) शाम तक घर भी आ जाएंगे.'

बेटी-दामाद की तस्वीर की थी शेयर

बता दें, शत्रुघ्न सिन्हा ने एडमिट होने से पहले  एक्स अकाउंट पर बेटी सोनाक्षी सिन्हा और दामाद जहीर इकबाल की शादी की कई तस्वीरें और  वीडियो शेयर की थी. इसी के साथ एक्टर ने कैप्शन में एक स्पेशल मैसेज भी लिखा था. उन्होंने लिखा था, 'आभार के भाव के साथ इस खास दिन पर हमारे साथ जश्न मनाने के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो आपकी गर्मजोशी, प्यार और बधाई के साथ 'सदी की शादी' बन गई है। हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल के साथ अपने जीवन की खूबसूरत यात्रा में एक नया अध्याय शुरू कर रही हैं.' बता दें,  शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम सिन्हा संग बेटी सोनाक्षी की शादी में शामिल हुए थे. हालांकि पहले कहा जा रहा था कि वो इस रिश्ते से नाखुश हैं. लेकिन शादी के दिन उन्होंने कपल को आशीर्वाद दिया.

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी की शादी के 5 दिन बाद अस्पताल में भर्ती हुए शत्रुघ्न सिन्हा, मिलने पहुंचे बेटी और दामाद