Advertisment

शेफाली शाह को अपने पुराने को स्टार से मिला सरप्राइज मैसेज, सुनकर हुई Shocked

शेफाली शाह को इस सीरिज के संदर्भ में एक सरप्राइज मैसेज भी मिला, जिसे सुनकर वो बहुत खुश हो गईं. आइए आपको इस बारे में डिटेल में बताते हैं वो सीक्रेट मेसेज आखिर था क्या और किसने भेजा था. 

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
शेफाली शाह

शेफाली शाह( Photo Credit : social media)

एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) एक बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. आज वो देश में एक बड़ा नाम है किसी पहचान की मोहताज नहीं है. शेफाली शाह अब तक कई सुपरहिट फिल्में कर चुकी हैं. हाल ही में उन्हें दिल्ली क्राइम 2 वेबसीरिज में देखा गया था. दिल्ली क्राइम 2 कल ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इसका पहला सीजन निर्भया केस पर आधारित था. वहीं दूसरा सीजन कच्छा-बनियान गैंग पर बेस्ड पर है. इसमें शेफाली शाह की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली है. उन्हें अपनी इस एक्टिंग के लिए लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. कई लोगों ने उनकी तारीफ की तो कई लोगों ने उनकी आलोचना भी है. इसी बीच शेफाली शाह को इस सीरिज के संदर्भ में एक सरप्राइज मैसेज भी मिला, जिसे सुनकर वो बहुत खुश हो गईं. आइए आपको इस बारे में डिटेल में बताते हैं वो सीक्रेट मेसेज आखिर था क्या और किसने भेजा था. 

Advertisment

दरअल एक इंटरव्यू के दौरान शेफाली को एक ऑडियो क्लिप सुनाया गया. इसे सुनकर वो एकदम चौंक गई. यह कोई और नहीं बल्कि फिल्म सत्या के उनके को स्टार मनोज बाजपेयी थे. मनोज बाजपेयी ने दिल्ली क्राइम एक्ट्रेस के लिए हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं थी और यह लिखा, "शेफ़ाली जब से टेलीविज़न कर रही हैं, तब से वह हमेशा एक बेहतरीन अभिनेत्री रही हैं. और उस समय से, मैं उन्हें व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से जानता हूं, वह हाल में जो कुछ भी हासिल कर रही हैं और बदले में उन्हें जो कुछ भी मिल रहा है वह मेरे लिए आश्चर्य की बात नहीं है. यह समय की बात है कि शेफाली जैसी प्रतिभाओं को इस देश में मनाया जा रहा है.  हर कोई जो शेफाली को जानता है, वह काफी खुश है क्योंकि जिस प्रशंसा और वाहवाही की वह हकदार हैं वह उन्हें अब मिल रही है.

सपनों में मिलती है गाने पर मनोज बाजपेयी के साथ किया था डांस

मनोज वाजपेयी ने आगे कहा, मेरी शुभकामनाएं हमेशा शेफाली के साथ हैं और मुझे भी लगता है कि यह सिर्फ शुरुआत है. आपको शेफाली की तरफ से और भी जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी.'' तो ये क्लिप सुनकर शेफाली शाह थोड़ी देर के लिए एकदम शांत हो गई. उन्हें यकीन ही नहीं आया पहले तो ये मनोज बाजपेयी की आवाज है. फिर उन्होंने उत्साह में इंटरव्यूवर को दोबारा क्लिप चलाने को बोला . बता दें एक्ट्रेस ने मनोज वाजपेयी के साथ सत्या फिल्म में काम किया था. फिल्म में उन्होंने सपनों में मिलती है गाने पर मनोज के साथ डांस किया था.

Advertisment

 

Actor Manoj Bajpayee Shefali Shah actor bollywood-actress
Advertisment
Advertisment