Advertisment

Shehnaaz Gill: रक्षाबंधन पर शहनाज ने भाई को तोहफे में दी करोड़ों की लग्जरी कार, देखें वीडियो

अपने भाई को एक महंगी लक्जरी कार देने के अलावा, शहनाज गिल ने हाल ही में मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट भी खरीदा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill( Photo Credit : Social Media)

Shehnaaz Gill: बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज़ गिल इन दिनों लग्जरी लाइफ जी रही हैं. एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल और फैमिली बैकग्राउंड भी काफी ग्लैमर हो गई है. बिग बॉस से मिली पॉपुलैरिटी के बाद शहनाज अब टॉप क्लास एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. फिलहाल, शहनाज गिल ने अपने भाई शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) के लिए एक शानदार सरप्राइज दिया है. शहबाज के लाइफस्टाइल में चार चांद लगाते हुए शहनाज ने भाई को एक लग्जरी कार तोहफे में दी है. सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisment

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों भाई-बहन काफी खुश नजर आ रहे हैं. किसी का भाई किसी की जान एक्ट्रेस ने अपने भाई को रक्षाबंधन से पहले ही खास तोहफा दे दिया है. दोनों भाई-बहन के बीच काफी मजबूत बॉन्डिंग है. दोनों एक-दूसरे की ताकत भी हैं. अपने भाई से बेहद प्यार करने वाली शहनाज़ ने उन्हें एक नई लग्जरी कार तोहफे में दी है. शहबाज ने वीडियो शेयर करके अपनी स्टार सिस्टर को इस कीमती तोहफे के लिए धन्यवाद भी दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

वीडियो में शहबाज बदेशा को अपनी नई कार की डिलीवरी लेते देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “नए पहियों के लिए धन्यवाद बहन” शहनाज़ ने भाई को ब्लैक कलर की एक नई मर्सिडीज गिफ्ट की है. बता दें कि ये कार बेहद कीमती है. इसकी कीमत लगभग 74.95 लाख से 88.96 लाख रुपये के बीच है.

Advertisment

शहनाज गिल के फैंस इस गिफ्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए शहनाज को सबसे अच्छी बहन बताया. साथ ही लोगों ने भाई-बहन की क्यूट बॉन्डिंग को भी सराहा है. कुछ यूजर्स दोनों भाई-बहन को पहले ही रक्षाबंधन की बधाई देते नजर आए. 

अपने भाई को एक महंगी लक्जरी कार देने के अलावा, शहनाज गिल ने हाल ही में मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट भी खरीदा है. फिलहाल पंजाबी एक्ट्रेस अपनी सक्सेज एंजॉय कर रही हैं. 

Source : News Nation Bureau

Shehbaz Badesha Shehnaaz Gill brother शहनाज गिल भाई शहनाज गिल वीडियो शहनाज गिल हॉट लुक्स शहनाज गिल नेटवर्थ Shehnaaz Gill Net Worth Shehnaaz Gill family S Shehnaaz Gill luxury life Shehnaaz Gill
Advertisment
Advertisment