Advertisment

Shehnaaz Gill: कॉमेडी फिल्म में हसाएंगी शहनाज गिल, शुरू की सब फर्स्ट क्लास की शूटिंग

Shehnaaz Gill New Film: शहनाज गिल ने आज सोशल मीडिया पर अपने नये प्रोजोक्ट की घोषणा कर दी है. एक्ट्रेस वरुण शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Shehnaaz Gill new film

Shehnaaz Gill new film( Photo Credit : Social Media)

Shehnaaz Gill Sab First Class: बिग बॉस से फेमस हुईं पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों टॉप पर हैं. एक्ट्रेस के खाते में एक बड़ी फिल्म आ गई है. जी हां, शहनाज जल्द ही मुबारकां, कबीर सिंह, भूल भुलैया 2 और एनिमल जैसी फिल्में बनाने वाले प्रोड्यूसर मुराद खेतानी के प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. मुराद खेतानी ने जियो स्टूडियोज के साथ मिलकर 20 जनवरी, 2024 को चंडीगढ़ में 'सब फर्स्ट क्लास' नामक एक कॉमिक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में शहनाज गिल लीड रोल प्ले कर रही हैं. उनके साथ फुकरे से फेमस हुए एक्टर वरुण शर्मा हैं. दोनों की जोड़ी से हम एक शानदार कॉमेडी फिल्म की उम्मीद कर सकते हैं. 

Advertisment

शहनाज गिल ने इंस्टा हैंडल पर फिल्म की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने शूटिंग सेट से फोटोज शेयर करते हुए बताया कि वो सब फर्स्ट क्लास का हिस्सा हैं. फिल्म की बाकी स्टार कास्ट से जुड़ी जानकारी सामने आना अभी बाकी है. फिलहाल, इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. फोटो शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, "2024 की शुरुआत ऐसी है...."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone Net Worth: 2024 में मालामाल हुईं दीपिका पादिकोण, 500 करोड़ पहुंची नेटवर्थ

Advertisment

फिलहाल, खबरों के मुताबिक, सब फर्स्ट क्लास में कुशा कपिला, मनु ऋषि चड्ढा और फैसल मलिक को भी अहम रोल निभाने के लिए कास्ट किया गया है. यह फिल्म जियो स्टूडियोज के साथ सिने1 स्टूडियोज का सहयोग है. साल के आखिर में इसके रिलीज होने की उम्मीद है. खबर ये भी है कि ये सिनेमाघरों में नहीं बल्कि किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसका डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर होगा. फिल्म में वरुण और शहनाज़ दोनों कॉमिक रोल प्ले करते नजर आएंगे. ये  दोनों कलाकार पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

इस बीच, मुराद खेतानी ने वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामीका गब्बी की अगली एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म के लिए एटली और जियो स्टूडियोज के साथ साझेदारी की है. जिसका निर्देशन कालीस ने किया है. इस एक्शन फिल्म नाम जल्द अनाउंस होने की उम्मीद है. यह मई 2024 में रिलीज़ होने वाली है. 

शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू किया था. हालांकि, फिल्म उतनी कामयाब नहीं रही. शहनाज की बड़े पर्दे पर एंट्री हो चुकी है. फैंस उन्हें बिग बॉस से काफी पसंद करते हैं. ऐसे में शहनाज की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sab First Class शहनाज गिल फिल्म Varun Sharma मुराद खेतानी सब फर्स्ट क्लास शहनाज गिल Murad Khetani Shehnaaz Gill new film Sab First Class shooting वरुण शर्मा Sab First Class film Shehnaaz Gill
Advertisment
Advertisment