Advertisment

अनंत-राधिका के संगीत में Shehnaaz Gill ने बड़ी-बड़ी हीरोइनों के ग्लैमर को किया फेल, गोल्डन साड़ी में बिखेरा जलवा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में शहनाज गिल के लुक ने हर किसी को इंप्रेस कर दिया. वह सोने की साड़ी में बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आईं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Shehnaaz Gill at Anant Radhika Sangeet Ceremony: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इन दिनों अपनी शोदी को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. 5 जुलाई को अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया. इस दौरान, बॉलीवुड से लेकर बिजनेस और क्रिकेट जगत से कई हस्तियां शामिल हुई. इस मौके पर पंजाब की कैटरीना कैफ और अपने  चुलबुली अदाओं के लिए जानी जाने वाली शहनाज गिल को देखा गया. शहनाज गिल (Shenaaz Gill Look) के लुक ने हर किसी को इंप्रेस कर दिया. वह सोने की साड़ी में बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आईं, जिसके बाद एक्ट्रेस की वीडियो और फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

Advertisment

गोल्डन साड़ी में बिखेरा जलवा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में में शहनाज गिल ने गाउन या वेस्टर्न ड्रेस को नहीं बल्कि साड़ी को सिलेक्ट किया. जिसे उन्होंने वेस्टर्न टच दिया था. गोल्डन सिग्नेचर मसकली डिजाइन साड़ी में शहनाज  बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें सभी किनारों पर लेजर फिनिशिंग थी. एक्ट्रेस का लुक बिल्कुल डिफरेंट और सबसे अलग था, जिसे देखकर हर कोई दीवाना हो गया. अपने लुक को पूरा करने के लिए शहनाज गिल ने मैचिंग ईयररिंग्स के साथ डायमंड नेकलेस पहना था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

ये एक्ट्रेस भी आईं नजर 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत फंक्शन में तमाम सेलेब्स ने फैशन का जलवा बिखेरा है. इस दौरान शहनाज गिल के अलावा पलक तिवारी ऑरेंज कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही थीं. वहीं टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय ने भी अपने फैशन का जलवा बिखेरा. मौनी ने चॉकलेटी कलर की साड़ी के साथ गोल्डन ब्लाउज को पेयर किया हुआ था. इसके अलावा अनुषा दांडेकर, करिश्मा तन्ना, दिशा पाटनी, विद्या बालन, अमीषा पटेल, सारा अली खान, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, माधुरी दीक्षित समेत कई एक्ट्रेसेस ने अपने ग्लैमर का तड़का लगाया.

ये भी पढ़ें- Justin Bieber ने अनंत-राधिका के संगीत में बांधा समा, सिंगर के गाने सुन झूम उठी पब्लिक; देखें Video

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Entertainment News Entertainment News in Hindi Bollywood News Anant Ambani Radhika Merchant Anant-Radhika Wedding Shehnaaz Gill Shehnaaz Gill photo Anant Radhika Sangeet Ceremony Shehnaaz Gill Golden Saree
Advertisment
Advertisment