Advertisment

Shehzada : कार्तिक आर्यन को देख उमड़ी भीड़, फैंस में दिखी जबरदस्त दीवानगी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म शहजादा को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक अपने फैंस से घिर हुए दिखाई दे रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
image 2

Shehzada( Photo Credit : Social Media)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म शहजादा को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. एक्टर के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. ये तो उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) से अंदाजा लगाया जा सकता है. वर्तमान में एक्टर अपनी अगली फिल्म रिलीज शहजादा के लिए कमर कस रहे हैं. रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon)भी हैं, यह फिल्म पहले 10 फरवरी को स्क्रीन पर आने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है. अब यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक अपने फैंस से घिर हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म (Shehzada) का फैंस कितना बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Sidharth Malhotra Reception : रिसेप्शन में होगा स्टूडेंट ऑफ द ईयर की स्टार कास्ट का मिलन, भाईजान भी होंगे शामिल

आपको बता दें कि एक्टर मुंबई के एक क्लब में अपने गाने Character Dheela 2 की सफलता का जश्न मनाने के लिए पहुंचे थे, जहां उनको देखकर फैंस की भीड़ उमड़ गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग उनके फैंस से मिलने के अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ उनके लुक पर फिदा हो गए हैं. ब्लैक टी- शर्ट लेदर जैकेट में एक्टर काफी जच रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि सीबीएफसी (Censor Board Of Film Certification) ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दे दी है. यह फिल्म 2020 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक है, जो एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस से लबालब भरी हुई है. वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर शहजादा के बाद कियारा आडवाणी के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में दिखाई देंगे. 

https://cdn.newsnationtv.com/videos/MP4/2022/07/09/ns_0907_ent_ranveer_deepika_vaishnavi_3381072489.mp4

Source : Vaishnavi Dwivedi

Shehzada Kriti Sanon Kartik Aaryan bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment