Advertisment

शिबानी दांडेकर ने किया ससुर जावेद अख्तर संग डांस, देखें Photos

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के आगे पति फरहान का सरनेम भी लगा लिया है. वहीं शादी की तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि कैसे शिबानी ने अपने ससुर के साथ डांस किया है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
farhan shibani

शिबानी दांडेकर ने किया ससुर जावेद अख्तर संग डांस( Photo Credit : फोटो- @shibanidandekar Instagram)

फिल्ममेकर और एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर शादी के बाद से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. आज दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर समझ आ रहा है कि सभी ने कितनी मस्ती की है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) संग खंडाला के फार्म हाउस 'सुकून' में वचनों के साथ शादी की, जो अपने आप में अनोखी शादी है. शादी की तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें शिबानी अपने ससुर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के संग डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: कपूर खानदान की तस्वीरों से आलिया-रणबीर गायब, फैंस कर रहे ऐसे सवाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar-Akhtar (@shibanidandekar)

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के आगे पति फरहान का सरनेम भी लगा लिया है. वहीं शादी की तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि कैसे शिबानी ने अपने ससुर के साथ प्यारभरा डांस किया है. तस्वीर में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) संग शिबानी की कैमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है. फैंस भी दोनों की इस तस्वीर की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar-Akhtar (@shibanidandekar)

शिबानी और फरहान की शादी में फराह खान (Farah Khan), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), शंकर महादेवन, शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर, अभिनेता रिया चक्रवर्ती, फरहान की बहन जोया अख्तर समेत कई सेलेब्स शामिल हुए. इसके साथ ही फरहान की मां हनी ईरानी (Honey Irani) भी नजर आ रही हैं. फरहान अख्तर की बेटियों शाक्या (Shakya) और अकीरा (Akira) ने भी शादी के दौरान खूब मस्ती की. एक तस्वीर में फरहान अपनी बेटियों संग नजर आ रहे हैं.

Shibani Dandekar video shibani dandekar boyfriend Shibani Dandekar Farhan Akhtar and Shibani Dandekar wedding farhan shibani Shibani Dandekar Photo
Advertisment
Advertisment