Advertisment

जान्हवी कपूर के इलाज के दौरान अस्पताल में मौजूद रहे शिखर पहाड़िया, एक्ट्रेस का रखा पूरा ख्याल

जान्हवी के पिता बोनी कपूर ने एक बयान में कहा कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी अस्पताल में इलाज के दौरान उनके साथ थे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shikhar Pahadia Janhvi Kapoor

Shikhar Pahadia with Janhvi Kapoor hospital( Photo Credit : File photoजान्हवी कपूर इसी हफ्ते फूड पॉइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती थीं, यानी रविवार को उन्हें अ)

जान्हवी कपूर इसी हफ्ते फूड पॉइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती थीं. रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई. जान्हवी के पिता बोनी कपूर ने एक बयान में कहा कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो घर पर ही ठीक हो रही हैं. अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान इलाज से उन्हें काफी राहत मिली है, रिपोर्ट के मुताबिक जान्हवी के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी उनके साथ मौजूद थे. वहीं, उनकी बहन खुशी भी इस दौरान जाह्नवी का पूरा ख्याल रख रही थीं.

Advertisment

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं जाह्नवी कपूर

फूड पॉइजनिंग से पूरी तरह ठीक होने के बाद जान्हवी घर पर ही अपना ख्याल रख रही हैं. फूड पॉइजनिंग से पूरी तरह ठीक होने के बाद जान्हवी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'उलझ' का प्रमोशन करेंगी. 18 जुलाई को जान्हवी कपूर के करीबी लोगों ने बताया कि वह बहुत कमजोर महसूस कर रही थीं और उनकी हालत बिगड़ रही थी, उनके परिवार ने तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया, जहां बताया गया कि उन्हें फूड पॉइज़निंग हुई है. 

'उलझ' फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी

जान्हवी कपूर की फिल्म उलझन जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के लिए जान्हवी इधर-उधर यात्रा कर रही हैं. इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिल्म उलझन में जान्हवी कपूर सुहाना भाटिया के किरदार में नजर आएंगी, जो राजनीतिक और अंतरराष्ट्रीय जाल में फंस जाती है. फिल्म का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है. फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी.

Source : News Nation Bureau

जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया जान्हवी कपूर डिस्चार्ज Shikhar Pahadia Shikhar Pahadia Janhvi Kapoor Janhvi Kapoor in hospital Janhvi Kapoor treatment janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment