Advertisment

Janhvi Kapoor-Shikhar Pahariya: दिवाली पर शिखर पहरिया का धमाका, सरेआम किया जान्हवी कपूर के लिए प्यार का इजहार

जान्हवी कपूर और शिखर पहरिया एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों का नाम कई साल से साथ जोड़ा जा रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya

Janhvi Kapoor-Shikhar Pahariya( Photo Credit : Social Media)

Janhvi Kapoor-Shikhar Pahariya: बॉलीवुड में एक के बाद एक कपल अपने प्यार का खुलेआम इजहार कर रहे हैं. यंग कपल में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपने लव-पार्टनर के लिए प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग खबरें पहले से ही गर्म हैं. इस बीच जान्हवी कपूर का सीक्रेट रिलेशनशिप भी पब्लिक होने वाला है. इसकी एक झलक हमें इंस्टाग्राम पर देखने को मिली है. जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का रोमांस इन दिनों हवाओं में घुल रहा है. यह जोड़ी अपनी कई डेट नाइट्स के साथ शहर को रंगीन बना रही है. फिलहाल, शिखर ने एक पोस्ट से जान्हवी के साथ अपने लव-अफेयर को कंफर्म कर दिया है. 

Advertisment

दिवाली जैसे ग्रैंड फेस्टिव सीजन पर शिखर ने बड़ा धमाका किया है. उन्होंने सरेआम जान्हवी कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है. इसके साथ ही शिखर ने जान्हवी संग डेटिंग की अफवाहों को रोकते हुए अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर डाला है. सोशल मीडिया पर कपल एक-दूसरे के लिए प्यार जताते हैं. बॉलीवुड स्टार किडस के बेस्ट फ्रेंड ओरी की पोस्ट पर जान्हवी और शिखर के कमेंट्स वायरल हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

जान्हवी चिढ़ाती है, "यह पिंक लड़की कौन है?" ओरी उस लड़की को टैग करते हुए कहते हैं, "भागो!" मजाक के जवाब में, शिखर ने जान्हवी के प्रति अपने प्यार की घोषणा करते हुए कहा, "मैं पूरी तरह तुम्हारा हूं..." बस फिर क्या कमेंट सेक्शन में फैंस समझ जाते हैं कि शिखर ने फाइनली जान्हवी के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है. 

Advertisment

जान्हवी के साथ डेट पर देखे जाने के अलावा, शिखर कथित तौर पर बोनी कपूर के साथ भी घुलमिल गए हैं. उन्हें रेड कार्पेट पर उनके साथ देखा गया है और यहां तक कि उनके साथ फोटो भी खिंचवाते देखा गया है. जान्हवी कपूर और शिखर एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों का नाम कई साल से साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि, जान्हवी ने कभी भी शिखर के साथ डेटिंग की अफवाहों को नकारा नहीं है. दोनों हमेशा साथ में वेकेशन और पार्टी करते हुए स्पॉट होते रहते हैं. हाल में शिखर ने जान्हवी का बर्थडे धूमधाम से मनाया था. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर जल्द ही कईबड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. वो फिल्म 'उलझ' और 'रणभूमि' में नजर आएंगी. इसके अलावा वो साउथ फिल्म 'देवरा- 1' का भी हिस्सा हैं. 

Source : News Nation Bureau

Shikhar Pahariya जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor Dating janhvi kapoor relationship जान्हवी कपूर बॉयफ्रेंड जान्हवी कपूर रिलेशनशिप शिखर पहरिया Shikhar Pahariya janhvi kapoor janhvi kapoor shikhar pahariya janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment