Advertisment

VIDEO: फ्रांस में यूं वेकेशन इंजॉय कर रही हैं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फ्रांस में हैं और वहां के वाइन गार्डन से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
shilpa shetty workout video

फ्रांस में यूं वेकेशन इंजॉय कर रही हैं शिल्पा शेट्टी( Photo Credit : फोटो- @theshilpashetty Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों परिवार संग वेकेशन पर हैं जहां से वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. शिल्पा फ्रांस में हैं और वहां के वाइन गार्डन से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी वाइन गार्डन में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अंगूर की बेल पर अंगूर लगे देख बेहद खुश हो जाती हैं. शिल्पा को वीडियो में खुश देख फैंस कमेंट में उनकी खिंचाई भी कर रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता' को मिली नई दयाबेन! इस एक्ट्रेस को मिला ऑफर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'शिल्पा जी अंगूर देखकर आप तो ऐसे खुश हो रही हैं जैसे आपने पहली बार अंगूर देखे हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'शिल्पा मैम आप भी वहां से सीख लो कैसे अंगूर उगाते हैं.' शिल्पा शेट्टी के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

वहीं इस वीडियो से पहले शिल्पा ने अपने बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह तालाब के किनारे बतखों को खाना खिलाते दिख रही थीं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी की बेटी शमीषा भी नजर आ रही है. शमीषा बड़े प्यार से बतखों को खाना खिला रही है और उन्हें देखकर खुश हो रही है.  

shilpa shetty shilpa shetty Video shilpa shetty news Shilpa Shetty age
Advertisment
Advertisment