Advertisment

फिल्म UT 69 बनाने पर शिल्पा शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन, पति से बोलीं- प्रतिष्ठा खत्म हो गई...

राज कुंद्रा ने अपनी फिल्म यूटी 69 के बारे में बात की, राज ने बताया कि फिल्म के बारे में जानने के बाद पत्नी शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन क्या था.

author-image
Garima Sharma
New Update
UT 69

UT 69 ( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हसबैंड और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अपनी फिल्म यूटी 69 की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म की कहानी उनके आर्थर रोड जेल के अंदर बिताया जीवन पर आधारित है. साल 2021 में राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में जेल में बंद किया गया था.  फिल्म की रिलीज से पहले, कुंद्रा ने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बातचीत की. इस दौरान राज ने बताया कि उन्होंने यह फिल्म करने का फैसला क्यों किया. इस पर शिल्पा शेट्टी की क्या फीडबैक था.

Advertisment

यूटी 69 पर कुछ ऐसा था शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन

इंटरव्यू में, राज कुंद्रा ने बताया कि उन्होंने यूटी 69 करने का फैसला क्यों किया, जो साल 2021 में आर्थर रोड जेल में बिताए उनके समय पर आधारित है. राज ने इसपर बात करते हुए कहा कि शिल्पा शेट्टी के साथ इस बारे में बात की, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि वह एक दौर से गुजर चुकी हैं. शिल्पा ने कहा राज तुम्हें पता है प्रतिष्ठा तो पहले ही खत्म हो चुकी है. उन्होंने कहानी में राज कुंद्रा का पक्ष सुना.  राज ने उन्हें बताया कि वह टूटा हुआ महसूस कर रहे हैं.  आगे राज ने कहा कि 'दर्द है और मैं इस दर्द से छुटकारा चाहता हूं. मुझे क्लोजर की जरूरत है.

यूटी 69 के निर्देशक शाहनवाज अली किया खुलासा

इंटरव्यू को दैरान यूटी 69 के निर्देशक शाहनवाज अली ने खुलासा किया कि फिल्म कैसे बनी. उन्होंने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद उनकी राज से मुलाकात हुई. निर्देशक को एक जर्नल दिया गया जो उन्हें दिलचस्प लगा. लगभग उसी समय, राज इसे एक किताब के रूप में प्रकाशित करने की योजना बना रहे थे, लेकिन अली ने इस पर एक फिल्म बनाने का फैसला किया.

 3 नवंबर, 2023 को रिलीज़ होगी राज कुंद्रा की फिल्म

इससे पहले, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, राज ने एक मीडिया एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि यूटी 69 करने के उनके फैसले पर शिल्पा ने कैसे प्रतिक्रिया दिया था. उन्होंने कहा, मैंने उन्हें इस बारे में बताया कि मेरे पास एक स्क्रिप्ट है और मैं उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं. जैसे ही मैं उससे दूर हुआ, एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे की ओर आई. मेरा मानना है कि शुरू में उसे यह विचार थोड़ा जोखिम भरा लगा. यूटी 69 3 नवंबर, 2023 को ड्रामेटिक तरह से रिलीज़ होगी

Source : News Nation Bureau

Shilpa Shetty Raj Kundra shilpa shetty Video film UT 69 UT 69 शिल्पा शेट्टी shilpa shetty raj kundra film
Advertisment