Advertisment

Shilpa Shetty: 'यूटी 69' रिलीज होने पर शिल्पा शेट्टी ने बांधे राज कुंद्रा की तारीफ के पुल, बोलीं -इसे याद...

राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी उनकी चीयरलीडर बन गई क्योंकि उन्होंने अपनी 'कुकी' के लिए एक नोट लिखा है, उन्होंने अपने पोस्ट में पति की तारीफ के पुल बांधे है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty( Photo Credit : social media)

बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने फिल्म 'यूटी 69' (UT 69) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. कहा जाता है कि सलाखों के पीछे जाने के बाद उनके रियल जीवन के अनुभवों से भरपूर यह फिल्म आज 3 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई.  उनके बड़े दिन पर, राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी ने अपने पति के लिए एक लंबा पोस्ट लिखा और 'कठिनाइयों' से बाहर निकलने का रास्ता बनाने के लिए उनकी सराहना की. उन्होंने फिल्म के बारे में भी लिखा और फिल्म की टीम को बधाई संदेश दिया.  

Advertisment

 राज कुंद्रा की चीयरलीडर बनीं शिल्पा शेट्टी

जैसे ही फिल्म आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है, ऐसा लगता है कि राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी उनकी चीयरलीडर बन गई क्योंकि उन्होंने अपनी 'कुकी' के लिए एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने आज राज कुंद्रा की एक्टिंग की शुरुआत करते हुए उनकी तारीफ की है. 

'जीवन की जर्नी को पॉजिटिविटी के साथ अपनाया'

शिल्पा ने फिल्म से एक क्लिप शेयर करते हुए कहा कि, "मैं जानती हूं कि मैं बहुत सी बातें कहती हूं... लेकिन, यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं चाहती हूं कि आप याद रखें! आप विशेष और बहादुर हैं, और मुझे आप पर बहुत गर्व है, बहुत से लोग कठिनाइयों से गुजरते हैं... कुछ निंदक बन जाते हैं, कुछ कड़वे हो जाते हैं, और कुछ बदल भी जाते हैं. जो बात तारीफ योग्य है वह यह है कि आपने यह सब कैसे स्वीकार किया और जीवन की जर्नी को सकारात्मकता के साथ अपनाया, ” उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में यूटी 69 पर भी विस्तार से चर्चा की, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया और इसे मानवीय भावना का उत्सव बताया और यह इस बात का उदाहरण है कि कैसे कोई अपनी कठिनाइयों को अपनी ताकत में बदल सकता है. उन्होंने राज कुंद्रा की जर्नी की सराहना की और कहा कि फिल्म मनोरंजक है, हालांकि यह एक संवेदनशील विषय से संबंधित है. एक्ट्रेस ने यूटी 69 की टीम को भी बधाईयां दीं. यह फिल्म राज कुंद्रा के आर्थर रोड जेल में बिताए समय के वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरणा लेती है. गौरतलब है कि फिल्म में राज खुद मुख्य भूमिका निभाएंगे.

18 साल की उम्र में बनना चाहते थे एक्टर

दिलचस्प बात यह है कि राज जब 18 साल के थे तब वह एक्टर बनना चाहते थे. उन्होंने तब लंदन में पद्मिनी कोल्हापुरे के एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया था और यहां तक ​​कि उन्होंने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी से अपना पोर्टफोलियो भी शूट करवाया था. 

Source : News Nation Bureau

actress shilpa shetty Entertainment News in Hindi Entertainment News Today news nation hindi news Raj Kundra Shilpa Shetty Kundra Raj Kundra shilpa shetty Bollywood News
Advertisment