Advertisment

Shilpa Shetty Residence Robed: शिल्पा शेट्टी के घर हुई चोरी, इस तरह घुसे थे दो आरोपी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो भारतीय पुलिस बल (Indian Police Force) के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर में चोरी हुई है. चोरी पिछले हफ्ते हुई थी और उसी पर एक मामला भी दर्ज किया गया था. जल्द ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. कथित तौर पर, जब चोरी हुई तब शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मना रही थीं. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों अपराधी 25 फुट ऊंची दीवार पर चढ़कर घर में दाखिल हुए. बाद में, शेट्टी (Shilpa Shetty) के हाउसकीपिंग मैनेजर शेखर चौधरी ने देखा कि कुछ क़ीमती सामान और महंगे सामान गायब हो गए हैं. बताया जा रहा है कि मास्टर बेडरूम, हॉल, डाइनिंग एरिया और उनकी बेटी के कमरे से कई सामान गायब हैं. इसके अलावा, यह बताया गया कि घर में अलमारी खुली और समान इधर -उधर बिखरा हुआ था. 

Advertisment

रिपोर्टों में आगे कहा गया है कि दोनों आरोपियों की पहचान अर्जुन देवेंद्र (26) और चित्ता उर्फ ​​रमेश देवेंद्र (22) के रूप में हुई है. चित्त को सिलसिलेवार लुटेरा बताया जाता है जबकि अर्जुन पर घर में घुसने के 15 मामले दर्ज हैं.मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'दोनों आरोपी जुहू बीच के किनारे से 25 फुट की दीवार फांद गए, कई सीसीटीवी कैमरों और निजी सुरक्षा के बावजूद वे उन्हें चकमा देकर बंगले में घुस गए. गिरफ्तार दोनों आरोपित बार-बार अपराध करने वाले हैं. फुटेज में उनके चेहरे सामने आ गए, लेकिन यह स्पष्ट नहीं थे क्योंकि ब्रेक-इन 3 से 4 बजे के बीच हुआ था. हमारे डिटेक्शन स्टाफ ने लगभग 70 सीसीटीवी फुटेज को तब तक स्कैन किया जब तक हम आश्वस्त नहीं हो गए. हम चोरी की संपत्ति का पता लगाने के लिए आगे की जांच कर रहे हैं. 

इससे ओटीटी डेब्यू करेंगी शिल्पा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो भारतीय पुलिस बल (Indian Police Force) के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी. शो का संचालन रोहित शेट्टी कर रहे हैं और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय भी हैं. आईपीएफ कथित तौर पर इस दिवाली अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग करेगा. इसके अलावा उनके पास स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म सुखी और पैन-इंडिया फिल्म केडी द डेविल भी है.

Source : News Nation Bureau

actress shilpa shetty shilpa shetty news latest hindu newsw shilpa shetty Video Indian Police Force news nation bollywood news shilpa shetty
Advertisment