Advertisment

BIG BOSS OTT 3: शिवानी ने अदनान शेख के साथ किया ऐसा काम, वीडियो देख फैन्स हुए शॉक्ड, कहा- बेशर्मी की सारी हदें पार हो गईं

हाल ही में अदनान शेख ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री की है. इसी बीच शिवानी कुमारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से वह नेटिजन्स के निशाने पर आ गई हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shivani adnan sheikh

Shivani adnan sheikh( Photo Credit : file photo)

बिग बॉस ओटीटी 3 में मौजूद अब हर कंटेस्टेंट जीत की रेस में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है. टास्क दिन-ब-दिन मुश्किल होते जा रहे हैं और फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट के बीच तकरार भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इन दिनों शो कई वजहों से चर्चा में है. अरमान-विशाल के थप्पड़ कांड के बाद मेकर्स ने घरवालों के बीच वाइल्ड कार्ड एंट्री कराकर घरवालों को चौंका दिया. हाल ही में अदनान शेख ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री की है. इसी बीच शिवानी कुमारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से वह नेटिजन्स के निशाने पर आ गई हैं. शिवानी ने ऐसा क्या किया कि वह ट्रोल होने लगीं, आइए आपको बताते हैं.

Advertisment

चर्चा में शिवानी का वीडियो

बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अदनान शेख चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रहे हैं. वीडियो में अदनान ने अपना पजामा पहना हुआ है, उन्होंने ऊपर कुछ नहीं पहना हुआ था. अदनान अपने पायजामे का नाड़ा बांध रहे थे तभी शिवानी कुमारी चेंजिंग रूम में पहुंचती हैं और वह अदनान के पायजामे का नाड़ा पकड़ लेती हैं और उसे खींचती हैं. हालांकि, अदनान ने अपने पायजामे को कसकर पकड़ रखा है, जिसकी वजह से वह नीचे नहीं आता.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Boss Ott 3 (@bigboss._ott3)

पायजामे का नाड़ा खींच दिया

इसके बाद शिवानी हंसते हुए गार्डन एरिया में आकर बैठ जाती हैं. अदनान के पायजामे का नाड़ा खींचने के बाद शिवानी की हंसी रुकने का नाम नहीं लेती. वह गार्डन एरिया में हंसते-हंसते फर्श पर लोटने लगती हैं. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद नेटिजंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. कई यूजर्स शिवानी की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

फैन्स ने उसे सबक सिखाया

एक यूजर ने कमेंट किया, 'कितनी बेशर्म है वो' एक ने लिखा, 'अब बेशर्मी ने सारी हदें पार कर दी हैं' एक यूजर ने शो में समानता पर सवाल उठाए हैं, वहीं एक ने कहा- 'जब एक लड़के ने बस इतना कहा कि उसे भाभी खूबसूरत लगती हैं और उसने यह भी कहा कि मैं सच कह रहा हूं, तो उसकी पिटाई कर दी गई, सभी लड़कियों ने उसका अपमान किया और अब सब हंस रहे हैं, यही समानता है, है न?'

Source : News Nation Bureau

अदनान शेख शिवानी BIG BOSS adnan sheikh BIG BOSS OTT 3 adnan sheikh Adnan Sheikh video Shivani video shivani
Advertisment
Advertisment