Advertisment

कंगना का विरोध बना शिवसेना की प्रतिष्ठा, मैदान में उतारे सारे संगठन

पहले शिवसेना की महिला इकाई ने कंगना का पुतला फूंका था और अब अन्य संगठन भी कंगना का विरोध कर रहे हैं

author-image
Aditi Sharma
एडिट
New Update
Kangana Ranaut

कंगना का विरोध बना शिवसेना की प्रतिष्ठा, मैदान में उतारे सारे संगठन( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

शिवनेता नेता संजय राउत के बाद अब शिवसेना से जुड़े अन्य संगठन भी कंगना विरोधी मुहिम में शामिल हो गए हैं. पहले शिवसेना की महिला इकाई ने कंगना का पुतला फूंका था और अब अन्य संगठन भी कंगना का विरोध कर रहे हैं और खुलेआम धमकी दे रहे हैं, इन लोगों का कहना है कि कंगना अगर माफी नहीं मांगती हैं तो उनका काम मुंबई में नहीं होने देंगे. शिवसेना कामगर सेना ने दोबारा कंगना को धमकी देते हुए कहा है कि शिवसेना मोर्चा निकालेगी और उनका काम मुंबई में नहीं होने देगी.

महाराष्ट्र प्राइड के नाम पर फिलहाल मुबई जैसा माहौल बनता दिखाई दे रहा है, शायद कंगना ने इन्हीं सब की आशंका को भांपते हुए कहा था कि 'मुंबई में अब रहते हुए डर लगता है.' 

यह भी पढ़ें: कंगना को गाली पर उद्धव की चुप्पी, उठते सवालों में याद आए बाला साहब

वहीं दूसरी ओर कंगना रानौत (Kangna Ranaut) के खिलाफ शिवसेना (Shivsena) के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) अपनी बदजुबानी पर कायम रहेंगे. इसके उलट उन्होंने कंगना की ट्वीट को अब धार्मिक रंग देने का प्रयास और किया है. उन्होंने न्यूज नेशन के संवाददाता से बातचीत करते हुए कहा कि कंगना यदि मुंबई (Mumbai) और महाराष्ट्र पर अपने बयान पर माफी मांगती हैं, तो शायद मैं भी माफी (Apologies) मांगने की सोच सकता हूं. उन्होंने मुंबई यानी मुंब्रा देवी के बारे में ऐसी बात कही है.

यह भी पढ़ें: कंगना के वो बयान जिनपर बिफर पड़ी है महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना

कंगना पर फिर किए सवाल

गौरतलब है कि शनिवार को न्यूज नेशन के संवादताता से बातचीत में संजय राउत ने कंगना रानौत के लिए गाली-गलौच भरे शब्दों का प्रयोग किया था. इस बारे में सोशल मीडिया पर न सिर्फ उन्हें नसीहतें दी जा रही हैं, बल्कि संजय राउत के लिए #संजय_राउत_माफी_मांगो भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. इस प्रकरण में जब रविवार को न्यूज नेशन संवादताता ने संजय राउत से बात करनी चाही तो उन्होंने माफी मांगने से इंकार करते हुए मुंब्रा देवी का जिक्र कर कंगना रानौत पर फिर से सवाल खड़े कर दिए.

Sanjay Raut kangana ShivSena maharashtra pride shivsena leaders
Advertisment
Advertisment