Advertisment

नागा चैतन्य के साथ यूरोप में वाइन चखती दिखीं शोभिता धुलिपाला, डेटिंग की खबरें तेज 

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कथित जोड़े को यूरोप में छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है, जिससे डेटिंग की अफवाहों को बल मिल रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shobhita Dhulipala with Naga Chaitanya

Shobhita Dhulipala with Naga Chaitanya ( Photo Credit : file photo)

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कथित जोड़े को यूरोप में अपनी छुट्टियों का आनंद लेते देखा जा सकता है. इस तस्वीर में उन्हें वाइन चखने की प्रक्रिया करते देखा जा सकता है.ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और जब से ये तस्वीरें ट्रेंड करने लगी हैं, सोशल मीडिया पर इनके डेटिंग की चर्चा तेज हो गई है, जहां एक तरफ एक्स यूजर्स इसे पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ चाई की पूर्व पत्नी सामंथा रूथ प्रभु को याद किया जा रहा है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की डेटिंग अफवाहें 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अपनी डेटिंग अफवाहों पर बोलते हुए शोभिता ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें बिना जानकारी के बोलने वाले लोगों को जवाब नहीं देना चाहिए. इस दौरान शोभिता ने कहा था कि "मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे खूबसूरत फिल्मों के साथ काम करने का मौका मिला. मैं एक क्लासिकल डांसर हूं और मुझे डांस करना पसंद है. मणिरत्नम की फिल्म में एआर रहमान के तीन गानों पर परफॉर्म करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. मैं इस बात पर ध्यान नहीं दे रही.

सोभिता धुलिपाला ने डेटिंग की अफवाहों को खारिज किया

शोभिता धुलिपाला ने आगे कहा कि लोग अधूरी जानकारी के साथ जो लिखते हैं, उस पर जवाब देने के बजाय आपको अपने जीवन पर ध्यान देना चाहिए, इसे बेहतर बनाना चाहिए. शांत रहना चाहिए और एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश करनी चाहिए. बता दें, नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के बीच अफेयर की अटकलें पिछले साल मीडिया रिपोर्ट्स में आने लगी थीं. 

लंदन में डिनर करते नजर आए नागा चैतन्य और शोभिता

हाल ही में, नागा चैतन्य और शोभिता ने लंदन स्थित जामावर में एक खास डिनर डेट की. लंदन के एक रेस्तरां के शेफ ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों अभिनेताओं की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अभिनेता को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, जबकि शोभिता उनके पीछे बैकग्राउंड में दिखाई दे रही हैं. दोनों में से किसी भी अभिनेता ने साफ नहीं किया है कि वे एक-दूसरे के साथ हैं. 

Source : News Nation Bureau

Shobhita Dhulipala Naga Chaitanya Shobhita Dhulipala spotted tasting wine Shobhita Dhulipala Naga Chaitanya in Europe
Advertisment
Advertisment