Advertisment

शोभिता धूलिपाला फिल्म मंकी मैन में निभाएंगी ये खास किरदार, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शोभिता धूलिपाला ने देव पटेल द्वारा निर्देशित अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन में अपने किरदार का अनुभव साझा किया, यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हुई थी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shobhita Dhulipala in Monkey Man

Shobhita Dhulipala in Monkey Man ( Photo Credit : File photo)

शोभिता धूलिपाला फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मंकी मैन में को एक्टर देव पटेल के साथ अपनी हॉलीवुड जर्नी शुरू करने के बाद एक्ट्रेस ने एक बार फिर सुर्खियां बटोर में हैं. एक नए इंटरव्यू में शोभिता ने अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट मंकी मैन और कॉल गर्ल की भूमिका निभाने के बारे में बात की, साथ देव पटेल के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया. फिल्म मंकी मैन देव पटेल के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म है. जो 5 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Advertisment

शोभिता धूलिपाला अपने मंकी मैन किरदार पर

मंकी मैन में शोभिता धूलिपाला ने एक कॉल गर्ल सीता का किरदार निभाया था. उसका व्यवसाय शक्तिशाली लेकिन घृणित पुरुषों की खुशी है. अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, शोभिता ने द न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया, “वे वास्तव में खूबसूरती से जटिल इंसान हैं. ऐसा व्यक्ति माना जाना जिस पर इस तरह के किरदारों के साथ भरोसा किया जा सकता है, वास्तव में एक सम्मान की बात है... अगर कोई चीज मुझे प्रेरित करती है या कुछ मूल्य है जो मैं कहानी में ला सकता हूं, तो मैं उससे जुड़ना चाहता हूं."

देव पटेल के साथ काम करने पर शोभिता धूलिपाला

मेड इन हेवन 2 स्टार ने मंकी मैन में देव पटेल के साथ काम करने के बारे में भी बात की. अपनी गतिशीलता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से एक अलग तरह का रिश्ता है. वहां विश्वास, भय, भेद्यता है, और आप एक समूह, एक टीम के रूप में आगे बढ़ते हैं. वहाँ एक निश्चित पवित्रता और जुनून है - पहली बार फिल्म निर्माता के साथ काम करना. तो मैं बोर्ड पर आ गई, मैं बोर्ड पर कूद पड़ी," उसने कहा.

फिल्म मंकी मैन के बारे में

देव पटेल द्वारा डायरेक्टेड, फिल्म 2021 में पूरी हुई और फिर कथित तौर पर 30 मिलियन डॉलर में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच दी गई. यह फिल्म देव के डायरेक्शन की पहली फिल्म है और इसमें शार्ल्टो कोपले, पितोबाश, सिकंदर खेर, विपिन शर्मा, अश्विनी कालसेकर, अदिति कालकुंटे और मकरंद देशपांडे सपोर्टिंग रोल में हैं. मंकी मैन उन भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ प्रतिशोध लेने के लिए एक आदमी की तलाश दिखाता है जिन्होंने उसकी मां की हत्या कर दी और गरीब लोगों को परेशान करना जारी रखा. यह फिल्म हनुमान की कथा से प्रेरित है.

मंकी मैन दुनिया भर में 5 अप्रैल को रिलीज़ हुई

इस बीच, मंकी मैन दुनिया भर में 5 अप्रैल को रिलीज़ हुई लेकिन भारत में इसे स्थगित कर दिया गया. हालांकि एक्शन फिल्म की रिलीज डेट 19 अप्रैल होने की उम्मीद थी, लेकिन यह अभी भी संदेह में है, क्योंकि भारत में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इसे अनुमति नहीं दी है.

Source : News Nation Bureau

Monkey Man postponed in India Monkey Man postponed Release date of Monkey Man film Monkey Man Monkey Man Shobhita Dhulipalal character शोभिता धूलिपाला Shobhita Dhulipala in Monkey Man Shobhita Dhulipala शोभिता धूलिपाला फिल्म मंकी मैन Dev Patel Monkey Man
Advertisment