Advertisment

Nushrat Bharucha: 'अकेली' की शूटिंग हुई पूरी, नुसरत भरूचा ने शेयर की तस्वीरें 

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग टैलेंट के जरिए दर्शकों का दिल जीता हुआ है.

author-image
Divya Juyal
New Update
jfbdnjf

Nushrat Bharucha( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग टैलेंट के जरिए दर्शकों का दिल जीता हुआ है. नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज हम एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक और खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, नुसरत ने अपनी आने वाली फिल्म अकेली की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्ट्रेस ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "इट्स ए रैप."

Advertisment

आपको बता दें कि, तस्वीर में उन्हें गुलाबी शर्ट में तीन-लेवेल वाले केक के पीछे पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस फिल्म की शूटिंग इराक में की गई है और यह इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे एक व्यक्ति रेगिस्तान की जमीन में फंसने जैसी विपरीत परिस्थितियों में अपनी क्षमताओं का एहसास करता है. फिल्म 'अकेली' को प्रणय मेश्राम द्वारा निर्देशित किया गया है. यह एक निर्देशक के रूप में प्रणय मेश्राम की पहली फिल्म है.  साथ ही, फिल्म का निर्माण दशमी स्टूडियोज के नितिन वैद्य, निनाद वैद्य, अपर्णा पडगांवकर के साथ विक्की सिडाना और शशांत शाह ने किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

publive-image

Advertisment

फिल्म के बारे में बोलते हुए, दशमी स्टूडियोज़ के निर्माता और संस्थापक, नितिन वैद्य ने पहले शेयर किया था, “हम नुसरत भरुचा को शुरू करने वाली अकेली की घोषणा करने के लिए रोमांचित हैं. इस फिल्म में उनका किरदार सभी बाधाओं के खिलाफ एक अकेली महिला की लड़ाई का प्रतीक है। फिल्म का विषय बहुत अलग है और एक कहानीकार के रूप में प्रणय ने हर बिट को इतनी अच्छी तरह से देखा है कि उनके दृढ़ विश्वास ने हमें इस फिल्म का समर्थन करने के लिए प्रेरित किया." हालांकि, फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट का अभी तक पता नहीं चला है.  

publive-image

यह भी पढ़ें - Sheezan Khan Post: तुनिषा को याद कर भावुक हुए शीजान खान, कविता के जरिए लिखा दिल का हाल 

Advertisment

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, नुसरत को हाल ही में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और डायना पेंटी के साथ एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 'सेल्फी' में देखा गया था. वह सोहा अली खान के साथ आने वाली हॉरर फिल्म 'छोरी 2' में भी नजर आने वाली हैं. 

Akelli film cast Nushrratt Bharuccha Nushrratt Bharuccha Film Entertainment News Akelli Film news-nation Nushrratt Bharuccha Akelli Nushrratt Bharuccha film wrap news nation tv bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment