Advertisment

Karan Johar: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग हुई पूरी, करण जौहर ने टीम संग शेयर की तस्वीरें

करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग पूरी हो गई है.

author-image
Divya Juyal
New Update
hjfvukjp

Karan Johar( Photo Credit : Social Media)

करण जौहर (Karan Johar) निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्ममेकर ने रविवार को फिल्म के सेट से कई तस्वीरें शेयर कीं और एक लंबा नोट भी लिखा. बता दें कि, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ करण सात साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आपको बता दें कि, करण जौहर ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "7 साल हो गए हैं जब मैंने एक फिल्म का निर्देशन किया था .... मैंने एक फिल्म का सफर शुरू किया था जिसे मुझे विभिन्न कारणों से बीच में ही रोकना पड़ा और फिर #rockyaurranikipremkahani का आया. वास्तविक जीवन का पारिवारिक किस्सा (जो मेरे पिता ने एक बार मुझे बताया था) और फिर मेरे सैनिकों ने मेरी 7वीं फीचर के साथ वह सब कुछ बनाने में मेरी मदद की जो मैं चाहता था. मुझे सबसे अच्छी टीम का आशीर्वाद मिला था ... एक टीम इतनी प्यार से भरी थी कि उन्हें अलविदा कहना आसान नहीं था. हर एक कोर टीम को धन्यवाद, जिसने बुरे, बुरे, कोविड और खराब मौसम में मेरी मदद की.(आप जानते हैं कि आप कौन हैं और मैं आपसे हमेशा प्यार करता हूं) दिग्गजों से लेकर दोस्तों तक ... पहली बार अभिनेताओं से लेकर स्थापित उस्तादों तक. मैं इस शानदार कलाकार के साथ धन्य हूं जिसने प्रत्येक भाग को इसके विज़ुअलाइज़ेशन और अधिक के लिए चित्रित किया. हमने आखिरकार कल रात को पैकअप कर लिया !!! हम 28 जुलाई 2023 को आप सभी के साथ अपने प्यार, परिवार, मौज-मस्ती और आनंद के अपने श्रम को शेयर करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं... आपसे फिल्मों में मिलते हैं !! #rockyaurranikipremkahani.”

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt Post: आलिया भट्ट ने किया पति रणबीर की फिल्म का प्रमोशन, की ऐसी हरकत

Advertisment

पोस्ट में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कास्ट और क्रू के साथ करण जौहर की तस्वीरें हैं. एक तस्वीर में आलिया और रणवीर करण के साथ सेट पर पूजा करते नजर आ रहे हैं. बाकी तस्वीरों में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ करण जौहर की तस्वीरें भी हैं.

इसके अलावा, करण जौहर के इस पोस्ट को बी-टाउन के कई सितारों से प्यार मिला. सुपरस्टार अनिल कपूर ने दिल के एक इमोजी के साथ कमेंट किया, जबकि जान्हवी कपूर ने कमेंट सेक्शन में पोस्ट किया, “सबसे खास इंतजार नहीं कर सकती” टाइगर श्रॉफ ने लिखा, "वूहू बधाई हो."

karan johar film Ranveer Singh news-nation Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani news Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani film Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani release date Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani cast karan-johar Alia Bhatt Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
Advertisment
Advertisment